Xiaomi ला रहा तूफानी बैटरी वाला Smartphone, 1% Battery में 1 घंटे से भी ज्यादा चलेगा फोन

नई दिल्ली. एंड्रायड फोन यूजर्स हो या आईफोन यूजर्स फोन की बैटरी लाइफ को लेकर हर कोई परेशान है। स्मार्टफोन यूजर की टेंशन जब और ज्यादा बढ़ने लगती है जब वे बैटरी आइकन को लाल रंग में देखते हैं। एक बार बैटरी 15% अंक को छू लेती है तो ज्यादातर फोन जल्दी खत्म हो जाते हैं। लेकिन अब आपकी इस टेंशन को खत्म करने के लिए Xiaomi ला रहा है एक धांसू फोन। कंपनी का दावा है कि उसका अपकमिंग फोन Xiaomi 13 Ultra 1% बैटरी पर भी 60 मिनट तक चलेगा। 

Xiaomi 13 Ultra में नई बैटरी चिप मिलेगी
Xiaomi का लेटेस्ट Ultra फोन 18 अप्रैल को Leica-tuned कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। रिलीज से पहले, कंपनी स्मार्टफोन के फीचर्स को टीज़ कर रही है और लेटेस्ट टीज़र इसकी बैटरी के बारे में है। कंपनी के अनुसार, Xiaomi 13 Ultra सेल्फ डेवेलोप सर्ज P2 और सर्ज G1 चिप्स के साथ आएगा।

सर्ज जी1 चिप के बारे में जानकारी कम है लेकिन हम जानते हैं कि सर्ज पी2, शाओमी 12 सीरीज में आई है जो सर्ज पी1 चिप की सक्सेसर है। कंपनी ने कहा कि पी1 बेहतर हीट मैनेजमेंट और चार्जिंग एफिशिएंसी के सुधार में मदद करता है।

नए चिप्स फोन की बैटरी को बेहतर बनाएंगे। Xiaomi का दावा है कि फोन 60 मिनट तक चलेगा या 12 मिनट की फोन कॉल तक चलेगा, भले ही बैटरी 1% तक गिर जाए। हालांकि, यह तभी लागू होगा जब डिवाइस इमरजेंसी बैटरी मोड में हो।

बताते चलें कि Xiaomi 13 Ultra में एक बेहद ही शानदार कैमरा देखने को मिलेगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल होगा, जिसमें 1-इंच Sony IMX989 50MP प्राइमरी लेंस और 50MP Sony IMX858 ऑक्ज़ीलरी लेंस होंगे। हैंडसेट को हुड के तहत स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button