Nikhita Gandhi: निकिता गांधी के लाइव कॉन्सर्ट में मची भगदड़, चार लोगों की मौत, सिंगर ने पोस्ट कर जताया दुख"/>

Nikhita Gandhi: निकिता गांधी के लाइव कॉन्सर्ट में मची भगदड़, चार लोगों की मौत, सिंगर ने पोस्ट कर जताया दुख

बताया जा रहा है कि इस भगदड़ में 60 से ज्यादा लोगों घायल हो गए हैं। निकिता गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हादसे पर दुख जताया है।

HIGHLIGHTS

  1. कोच्चि स्थित कोचीन यूनिवर्सिटी के एनवल फंक्शन में भगदड़ मच गई।
  2. इस फंक्शन में सिंगर निकिता गांधी भी परफॉर्म कर रही थीं।
  3. अचानक भगदड़ मचने से चार स्टूडेंट्स की जान चली गई।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Nikhita Gandhi Concert: बॉलीवुड की फेमस सिंगर निकिता गांधी के हाल ही में कोच्चि में हुए लाइव कॉन्सर्ट में भगदड़ मच गई, जिससे चार लोगों की जान चली गई। चार लोगों के निधन से निकिता काफी शाॅक में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि इस दुख को जाहिर करने के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं बचे हैं। बता दें कि शनिवार 25 नवंबर 2023 को केरल के कोच्चि स्थित कोचीन यूनिवर्सिटी के एनवल फंक्शन में भगदड़ मच गई। इस फंक्शन में सिंगर निकिता गांधी भी परफॉर्म कर रही थीं। कॉन्सर्ट में अचानक भगदड़ मचने से चार स्टूडेंट्स की जान चली गई।

 
 

शाॅक में हैं निकिता गांधी

 

बताया जा रहा है कि इस भगदड़ में 60 से ज्यादा लोगों घायल हो गए हैं। निकिता गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हादसे पर दुख जताया है। निकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी जारी कर लिखा, “आज शाम को कोच्चि में जो हुआ, उससे दिल टूट गया और मैं बिखर गई हूं। इससे पहले कि मैं परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर जाती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। इस गहन दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। छात्रों के परिवारों के साथ मेरी संवेदना है।” बता दें कि कोचीन यूनिवर्सिटी में भगदड़ मचने का कारण बारिश था।

 

बारिश के कारण मची भगदड़

 

बारिश होते ही लोग अचानक भागने लगे और ये हादसा हो गया। पहले बताया गया था कि भगदड़ निकिता गांधी के कॉन्सर्ट के दौरान हुई, लेकिन बाद में अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना निकिता गांधी के कॉन्सर्ट से पहले हुई थी। इस हादसे में दो छात्र और दो छात्राओं की मौत से सिंगर काफी शाॅक में है। साथ ही खबर मिली है कि 60 से ज्यादा लोग घायल हैं, जिनमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर है। बता दें कि निकिता गांधी बॉलीवुड जानी-मानी सिंगर हैं, वे कई हिट फिल्मों में गाने गा चुकी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button