Vinod Thomas Death: कार के अंदर मिला मलयालम एक्टर Vinod Thomas का शव, पुलिस जांच में जुटी"/>

Vinod Thomas Death: कार के अंदर मिला मलयालम एक्टर Vinod Thomas का शव, पुलिस जांच में जुटी

फिलहाल एक्टर की डेड बॉडी को कोट्टायम पंपडी तालुक हॉस्पिटल में रखा गया है। पुलिस ने आगे बताया, हमें वह कार के अंदर मिले, जिसके बाद हम उन्हें तुरंत ही पास के अस्पताल में लेकर गए।

HIGHLIGHTS

  1. पंपडी के पास एक होटल परिसर में कार के अंदर शव मिला है।
  2. डॉक्टर ने उनकी जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया।
  3. विनोद थॉमस के निधन की सूचना उनके परिवार को दे दी गई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Vinod Thomas Death: मलयालम इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विनोद थॉमस का कोट्टायम के पंपडी के पास एक होटल परिसर में कार के अंदर शव मिला है। इस बात की जानकारी शनिवार को पुलिस ने दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, होटल मैनेजमेंट की ओर से पुलिस ने यह जानकारी दी है कि एक लंबे समय से परिसर में कार में एक शख्स मौजूद था। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद उन्होंने शव की शिनाख्त शुरू की। शिनाख्त के दौरान उन्हें पता चला कि यह डेड बॉडी 47 वर्षीय मलयाली एक्टर विनोद थॉमस की है।

 

होटल परिसर में खड़ी थी कार

फिलहाल एक्टर की डेड बॉडी को कोट्टायम पंपडी तालुक हॉस्पिटल में रखा गया है। पुलिस ने आगे बताया, हमें वह कार के अंदर मिले, जिसके बाद हम उन्हें तुरंत ही पास के अस्पताल में लेकर गए। डॉक्टर ने उनकी जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि एक्टर का निधन कैसे हुआ। विनोद थॉमस के निधन की सूचना उनके परिवार को दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद एक्टर का शव उनके परिवार को दे दिया जाएगा।

 

 
 

कई फिल्मों में निभा चुके अहम किरदार

 

विनोद थॉमस के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री और फैंस काफी शॉक्ड हैं। बता दें कि विनोद एक बेहतरीन एक्टर थे, उन्होंने कई मलयाली फिल्म अयप्पनम कोशियुम और नाथोली ओरु चेरिया मीनल्ला फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुके हैं। अब सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उनके फोटोज-वीडियोज शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button