Shehnaaz Gill Post: राघव जुयाल संग बद्रीनाथ जाने की खबरों पर शहनाज गिल ने ऐसे किया रिएक्ट, पोस्ट कर कही ये बात"/>

Shehnaaz Gill Post: राघव जुयाल संग बद्रीनाथ जाने की खबरों पर शहनाज गिल ने ऐसे किया रिएक्ट, पोस्ट कर कही ये बात

बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल और राघव जुयाल की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा जा रहा था कि राघव और शहनाज एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।
  2. शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर बद्रीनाथ धाम की कुछ फोटोज शेयर की थी।
  3. दूसरी ओर राघव जुयाल का एक वीडियो भी सामने आया।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Shehnaaz Gill and Raghav Juyal at Badrinath Temple: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शहनाज गिल धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बना रही हैं। वे आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों में राघव जुयाल संग बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने जाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है। बता दें कि राघव जुयाल और शहनाज गिल इन दिनों उत्तराखंड में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। दोनों अपने वेकेशन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शहनाज गिल हाल ही में बद्रीनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं।

 

शहनाज ने रिएक्ट कर, कही ये बात

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर बद्रीनाथ धाम की कुछ फोटोज शेयर की थी। फोटोज में एक्ट्रेस बद्रीनाथ मंदिर के सामने अकेले पोज देते दिखाई दीं। वहीं, दूसरी ओर राघव जुयाल का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वे बद्रीनाथ धाम में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक्टर बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। शहनाज की तस्वीरें और राघव के वीडियो को देख फैंस कई अंदाजे लगा रहे हैं। लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए कि दोनों साथ में मंदिर गए थे। राघव जुयाल के साथ वेकेशन की खबरों के बीच शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। शहनाज ने अपना बूमरैंग वीडियो शेयर किया।

एक साथ बद्रीनाथ पहुंचे राघव-शहनाज

इस वीडियो में लिखा है, मुझे परवाह नहीं है। अब इसे देख लोगों का यह मानना है कि राघव संग अफेयर की खबरों पर शहनाज ने ऐसे रिएक्टर किया है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल और राघव जुयाल की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा जा रहा था कि राघव और शहनाज एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए, सभी खबरों को नकार दिया था। उन्होंने कहा था कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button