Ira Khan Wedding: शुरू हुए आमिर खान की बेटी आयरा के प्री वेडिंग फंक्शन्स, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें"/>

Ira Khan Wedding: शुरू हुए आमिर खान की बेटी आयरा के प्री वेडिंग फंक्शन्स, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

HIGHLIGHTS

  1. आयरा और नुपुर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।
  2. पिछले काफी समय से आयरा और नुपुर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।
  3. बीते साल नवंबर में कपल ने सगाई की।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस समय अपनी बेटी आयरा खान की शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आयरा की वेडिंग डेट सामने आई है। तभी से लेकर आयरा और उनके मंगेतर नुपुर शिखरे चर्चा में बने हुए हैं। वहीं, अब आयरा और नुपुर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी है। बता दें कि पिछले काफी समय से आयरा और नुपुर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बीते साल नवंबर में कपल ने सगाई की, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए।

प्री-वेडिंग फोटोज में दिए कोजी पोज

आयरा खान ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। ये आयरा के प्री वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें हैं, जिसमें दोनों एक साथ ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। आयरा ने मराठी लुक अपनाया और नुपुर ने येलो कलर के कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं।

इन फोटोज में आयारा अपने मंगेतर के साथ कोजी पोज देते हुए नजर आ रही हैं। आयरा और नुपुर की ये रोमांटिक तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आयरा खान की इस प्री वेडिंग सेरेमनी में दोनों परिवार मौजूद थे।

पहले कोर्ट मैरिज करेंगे आयरा-नुपुर

बता दें कि आमिर खान ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान बेटी आयरा की वेडिंग डेट का खुलासा किया था। आमिर के मुताबिक, अगले साल जनवरी महीने की शुरुआत में आयरा और उनके मंगेतर शादी करेंगे।

8 और 9 जनवरी को कपल के वेडिंग फंक्शन शुरू होंगे, जो कि उदयपुर में आयोजित किए जाएंगे। बता दें कि ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले आयरा और नुपुर कोर्ट मैरिज करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button