Squid Games 2: स्क्विड गेम के नेक्स्ट लेवल के लिए तैयार हो जाइए, इस दिन होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज

Squid Games 2: स्क्विड गेम एक कोरियाई ड्रामा-थ्रिलर सीरीज है, जिसमें आर्थिक संकट से जूझ रहे लोगों को खतरनाक खेलों में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है। खेल में जीवन और मृत्यु का दांव होता है। हर गेम में हारने वाले को जान से हाथ धोना पड़ता है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Squid Games 2: स्क्विड गेम सीजन 2 अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। डिजिटल दुनिया के इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक इसी साल रिलीज होगी। गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने साउथ कोरियन सर्वाइवल थ्रिलर सीरीज की रिलीज को लेकर घोषणा की।

स्क्विड गेम सीजन 2 ओटीटी रिलीज की डेट

नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर लिखा है, गेम बंद नहीं होगा। वहीं, कैप्शन में लिखा है कि अगले लेवल के लिए तैयार हैं? पोस्ट के मुताबिक, स्क्विड गेम सीजन 2 ओटीटी पर 26 दिसंबर 2024 को आएगा।

स्क्विड गेम सीजन 2 प्लॉट

बदला लेने की चाहत से प्रेरित गीन-हुन फिर से वापसी करता है। उस भयावह खेल में अपनी भूमिका को दोहराता है। पहले सीजन में बदला लेने की कसम खाने के बाद गीन-हुन का संकल्प अटल रहता है, जो मायावी फ्रंट मैन का सामना करने के उसके फैसले को मजबूत करता है।

स्क्विड गेम सीजन 2 कास्ट

स्क्विड गेम सीजन 2 के कलाकारों में ली जंग जे, ली ब्यूंग हुन, ह्वांग इन-हो, वाई हा-जून, गोंग यू, यिम सी-वान, कांग हा-नुएल, पार्क सुंग-हून, यांग डोंग-ग्यून और पार्क शामिल हैं। बता दें स्क्विड गेम एक दक्षिण कोरियाई ड्रामा थ्रिलर सीरीज है। कहानी एक ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। उन्हें एक रहस्यमय प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलता है। जहां कई खेल खेले जाते हैं, लेकिन इसका अंजाम मौत होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button