₹500 करोड़ के पार पहुंची ‘पठान’, जानिए इंटरनेशनल बिजनेस के आंकड़े

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का टोटल कलेक्शन 500 करोड़ के पार पहुंच चुका है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत करते हुए यह साफ कर दिया था कि शाहरुख खान का स्टारडम अभी भी जिंदा है और वह अभी भी इस इंडस्ट्री के किंग खान हैं। बात करें फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो यह भी बुलेट की रफ्तार से भागा है और हर रोज तकरीबन ₹100 करोड़ की ग्रोथ देखने मिली है।

कितना रहा फिल्म का पांचवे दिन का बिजनेस?
फिल्म यूं तो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन इसे सबसे बड़ा एडवांटेज वीकेंड में मिला है। रविवार को फिल्म ने अपना अभी तक का सबसे ज्यादा बिजनेस किया। सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस के मुताबिक फिल्म में ₹65 से ₹70 करोड़ के आसपास कमाए हैं। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के हिसाब से यह आंकड़ा 125 से 130 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है।

फिल्म ने 5 दिन में कमा लिए ₹500 करोड़
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार तक फिल्म का कलेक्शन ₹429 करोड़ हो गया था। रविवार के आंकड़े को जोड़कर देखा जाए तो शाहरुख खान की फिल्म बहुत आराम से ₹500 करोड़ से ऊपर जा चुकी है। बता दें कि फिल्म सबसे ज्यादा कमाई मल्टीप्लेक्स चेन आयनॉक्स, पीवीआर और सिनेपोलिस के जरिए कर रही है।

पिछले चार दिनों का भारतीय बिजनेस
फिल्म का पिछले चार दिनों का भारत में बिजनेस बताएं तो ‘पठान’ ने रिलीज डे पर ही 57 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था। दूसरे दिन फिल्म ने 70 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन इसने 39 करोड़ 25 लाख रुपये का बिजनेस किया। फिल्म के बिजनेस ने चौथे दिन फिर रफ्तार पकड़ी और 53 करोड़ रुपये कमा लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button