OTT Releases This Week: इस सप्ताह ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें लिस्ट

Upcoming OTT Movies And Web Series: 2 से 8 सितंबर के बीच कई नई ओटीटी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जियोसिनेमा पर 3 सितंबर को द फॉल गाइ और राघव जुयाल की किल 6 सितंबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

HighLights

  1. सितंबर के पहले सप्ताह में रिलीज हो रहीं बड़ी फिल्में।
  2. राघव जुयाल की फिल्म ‘किल’ 6 सितंबर को रिलीज होगी।
  3. अनन्या की फिल्म ‘कॉल मी बे’ को प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Upcoming OTT Movies And Web Series (2 to 8 September 2024): सितंबर का महीना मनोरंजन से भरपूर होने वाला है, क्योंकि कई ओटीटी फिल्में और वेबसीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार और जियो सिनेमा बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं। आज हम आपको इस सप्ताह (2 से 8 सितंबर 2024) OTT प्लेटफॉर्मों में रिलीज होने वाली मूवीज और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

द फॉल गाइ (The Fall Guy)

द फॉल गाइ फिल्म एक स्टंटमैन कोल्ट सीवर्स पर केंद्रित है। इस मूवी में रयान गोसलिंग, एमिली ब्लंट, हन्नाह वडिंगम, टेरेसा पामर, स्टेफनी हसू और विंस्टन ड्यूक मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 3 सितंबर को जियोसिनेमा पर रिलीज होगी।

द परफेक्ट कपल (The Perfect Couple)

वेब सीरीज की स्टोरी एमेलिया की है। नानकुट विनबरी के सबसे अमीर परिवारों में से एक शादी करने वाली है, लेकिन समुद्र तट पर एक बॉडी मिलती है, तो चीजे बदल जाती हैं। हर कोई शक के घेरे में आ जाता है। इस वेब सीरीज में निकोल किडमैन, ईशान खट्टर, लिव श्रेइबर और डकोटा फैनिंग मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज 5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

कॉल मी बे (Call Me Bae)

कॉल मी बे एक फैशनिस्टा पर केंद्रित है, जिसे उसके अरबपति परिवार ने त्याग दिया है। वह फिर मुंबई आती है और अपनी पहचान खोजने की कोशिश करती है। इस सीरीज में अनन्या पांडे, वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत और मिनी माथुर है। यह वेब सीरीज 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

किल (Kill)

किल फिल्म नई दिल्ली जाने वाली ट्रेन में क्रूर डाकुओं से लड़ने वाले कमांडो पर बेस्ड है। इस मूवी में लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 6 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button