पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का नया हुक स्टेप्स, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना रिलीज

मुंबई. सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ कुछ दिनों बाद रिलीज होने वाली है। उनके फैन्स फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ट्रेलर और कई गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। अब सलमान खान का नया डांस नंबर ‘ओ बल्ले बल्ले’ सोमवार की शाम को लॉन्च कर दिया गया। सलमान की खासियत है कि उनके गानों में ऐसे हुक स्टेप्स होते हैं जिस पर आसानी से कोई भी डांस कर सकता है। ‘ओ बल्ले बल्ले’ गाने में वह पंजाबी बीट्स पर थिरकते दिख रहे हैं। वीडियो में उनके साथ, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और विनाली भटनागर हैं।

लव स्टोरी की झलक
गाने में सलमान खान लंबे बालों के साथ अपने ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वह कई बार जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं। इस गाने में लव कनेक्शन भी दिखाया गया है। जस्सी गिल, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और विनाली भटनागर के बीच लव स्टोरी की झलक दिखती है। 

दिखेगा टावल डांस स्टेप्स
एक सीन में सलमान मशहूर टावल डांस स्टेप्स को री-क्रिएट करने की कोशिश करते हैं लेकिन बाद में वह रुक जाते हैं। गाने में सलमान फैन्स के लिए नया हुक स्टेप्स लेकर हाजिर हैं। इसे सुखबीर ने कम्पोज किया है और उन्होंने ही गाया है। लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। डांस कोरियोग्राफर जानी मास्टर हैं। गाना मॉर्डन फ्यूजन है और पंजाबी बीट्स है।

फैन्स कर रहे तारीफ
यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक फैन ने कहा, ‘यकीन नहीं होता सलमान 57 साल के हैं। उनका स्वैग अलग ही लेवल का है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘उन हेटर्स को तमाचाा है जो कहते हैं कि 57 की उम्र में वो एनर्जी नहीं बची।’ एक ने कहा, ‘ऐसे वक्त में जब गानों का रीमेक बन रहा है तो सलमान खान ओरिजनल गाने के साथ आए हैं।’ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button