Singham Again: ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, 25 करोड़ में शूट होगा फिल्म का क्लाइमैक्स"/>

Singham Again: ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, 25 करोड़ में शूट होगा फिल्म का क्लाइमैक्स

HIGHLIGHTS

  1. सिंघम अगेन में करीना कपूर भी नजर आएंगी।
  2. करीना के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी।
  3. अजय देवगन के साथ चार और बड़े कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Singham Again: अपनी एक्शन फिल्मों के लिए फेमस रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ लेकर आने वाले हैं। एक बार फिर अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी अपनी शानदार फिल्म पेश करने वाले हैं। इस बार फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी। करीना ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर फिल्म में अपनी एंट्री पर मुहर लगा दी है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि करीना के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी। सिंघम अगेन की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग हैदराबाद में होगी।

दीपिका भी होंगी क्लाइमैक्स का पार्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सिंघम अगेन’ का क्लाईमैक्स हैदराबाद में शूट होगा, जो कि काफी शानदार होने वाला है। इस एक्शन सीन में अजय देवगन के साथ-साथ चार और बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। क्लाइमैक्स सीन में फिल्म के लीड कलाकारों के अलावा और भी कलाकार एंट्री लेने वाले हैं। क्लाइमैक्स की शूटिंग का बजट 25 करोड़ रुपये है। रणवीर सिंह तो ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने ही वाले हैं। अब खबरें मिल रही हैं कि करीना कपूर और अजय देवगन के साथ फिल्म में अक्षय कुमार भी एक्शन करते दिखाई देंगे।

एक साथ नजर आएंगे ये सितारे

‘सिंघम अगेन’ का क्लाइमैक्स बड़े लेवल पर शूट किया जा रहा है। इस सीन को अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी शूट करेंगे। साथ ही क्लाइमैक्स में दीपिका पादुकोण भी हिस्सा होंगी। बता दें कि अभी इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है। रिलीज से पहले ही लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। बताया जा रहा है कि 14 अगस्त 2024 को यह फिल्म रिलीज होगी। इसी दिन अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ भी रिलीज हो रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button