Anant-Radhika Wedding: किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट समेत अनंत-राधिका की शादी में शामिल होंगे हाॅलीवुड इंफ्लुएंसर्स"/>

Anant-Radhika Wedding: किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट समेत अनंत-राधिका की शादी में शामिल होंगे हाॅलीवुड इंफ्लुएंसर्स

इन दिनों राधिका और अनंत की शादी की रस्में चल रही हैं। कपल की शादी का भव्य समारोह 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद फंक्शन रखा गया है। वहीं, 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन रखा जाएगा।

HIGHLIGHTS

  1. अंबानी परिवार सभी रस्मों को ग्रैंड अंदाज में मना रहा है।
  2. बीते दिन अंनत और राधिका की हल्दी सेरेमनी रख गई थी।
  3. अब शादी में विदेशी मेहमानों के शामिल होने की खबरें हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Anant-Radhika Wedding: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। 12 जुलाई को अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस समय शादी से पहले होने वाली रस्में चल रही हैं। इन फंक्शन्स में लगभग सभी बाॅलीवुड सितारे शामिल हो रहे हैं। अंबानी परिवार इन सभी रस्मों को काफी ग्रैंड अंदाज में मना रहा है। सोशल मीडिया पर हर तरफ शादी के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

naidunia_image

अनंत और राधिका की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स फरवरी में ही शुरू हो गए थे। अंबानी परिवार ने पहले अपने होमटाउन जामनगर में और फिर यूरोप में क्रूज पार्टी का आयोजन किया था।

शामिल होंगे विदेशी सितारे

  • अब इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, 12 जुलाई को होने वाली इस ग्रैंड वेडिंग में कई अमेरिकी रियलिटी स्टार भी शामिल होने वाले हैं।

    किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट मारियो डेडिवानोविक और कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को इनवाइट किया गया है।

    अमेरिकी टिकटॉकर और कंटेंट क्रिएटर जूलिया चाफे के साथ-साथ हॉलीवुड सितारों के हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एप्पलटन भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं।

naidunia_image

हल्दी के बाद अब होगा मेहंदी फंक्शन

बता दें कि अनंत और राधिका की शादी से पहले 29 जून से ही रस्में शुरू हो चुकी थीं। मुंबई स्थित एंटीलिया में मामेरू सेरेमनी के साथ शुरुआत हुई थी। इसमें नीता अंबानी के मायके से आए सभी सदस्यों का ग्रैंड वेलकम किया गया था। बीते दिन कपल की हल्दी सेरेमनी रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए।

naidunia_image

सभी ने हल्दी फंक्शन को होली की तरह एंजॉय किया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इससे पहले कपल का संगीत फंक्शन रखा गया था। संगीत में सभी बॉलीवुड सितारों ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। वहीं, बताया जा रहा है कि आज यानी 10 जुलाई को मेहंदी फंक्शन रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button