Shahid Kapoor IFFI Dance: स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त अचानक गिर पड़े शाहिद कपूर, वायरल हुआ वीडियो"/>

Shahid Kapoor IFFI Dance: स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त अचानक गिर पड़े शाहिद कपूर, वायरल हुआ वीडियो

HIGHLIGHTS

  1. फेस्टिवल में माधुरी दीक्षित से लेकर शाहिद कपूर ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी।
  2. शाहिद का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।
  3. IFFI 2023 इस बार 20 नवंबर 2023 से गोवा में शुरू हुआ है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Shahid Kapoor IFFI Dance: हाल ही में 54 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। यह फेस्टिवल गोवा में मनाया जा रहा है। फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत सोमवार यानी 20 नवंबर से हुई है। इस आयोजन को सेलिब्रेट करने के लिए माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, करण जौहर, नुसरत भरूचा, सनी देओल, दिव्या दत्ता, श्रिया सरन, श्रेया घोषाल और पंकज त्रिपाठी के साथ-साथ कई बड़े सितारे शामिल हुए हैं। फिल्म फेस्टिवल के मौके पर शाहिद ने एक खास डांस परफॉर्मेंस दी। इस दौरान शाहरुख के साथ कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

स्टेज पर गिर पड़े शाहिद कपूर

बता दें कि इस 54 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में माधुरी दीक्षित से लेकर शाहिद कपूर ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। शाहिद का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। शाहिद बैकग्राउंड डांसर के साथ स्टेज पर डांस करते दिख रहे हैं और तभी अचानक वे गिर जाते हैं, हालांकि वे खुद को संभालते हुए फिर खड़े होते हैं और हंसने लगते हैं। शाहिद ने अपने लुक में ऑल ब्लैक आउटफिट को अपनाया था। IFFI 2023 इस बार 20 नवंबर 2023 से गोवा में शुरू हुआ है, जो आठ दिनों तक चलेगा, यानी 28 नवंबर को यह आयोजन खत्म होगा।

कई बड़े सितारे होंगे शामिल

इस फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के फिल्ममेकर्स शामिल होंगे। IFFI 2023 को पहले दिन करिश्मा तन्ना और अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया। फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी में गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत भी मौजूद रहे। शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी वेब सीरीज फर्जी सुपरहिट शामिल हुई थी। दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था। वहीं, कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म देवा का ऐलान किया है। यह फिल्म अगले साल दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट पूजा हेगड़े होंगी। जल्द ही शाहिद अपनी सीरीज फर्जी 2 भी लेकर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button