MP Election 2023: प्रियंका 8 नवंबर को फ‍िर आएंगी इंदौर, राहुल गांधी 13 नवंबर को भोपाल में करेंगे रोड शो"/>

MP Election 2023: प्रियंका 8 नवंबर को फ‍िर आएंगी इंदौर, राहुल गांधी 13 नवंबर को भोपाल में करेंगे रोड शो

HIGHLIGHTS

  1. इंदौर के सांवेर और देवास के खातेगांव में होगी प्रियंका गांधी वाड्रा की सभा
  2. राहुल गांधी भोपाल के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करने के बाद सभा को संबोधित करेंगे
  3. भाजपा के केंद्रीय नेताओं के प्रतिदिन प्रदेश के अलग-अलग अंचलों में कार्यक्रम हो रहे हैं तो कांग्रेस से भी प्रतिदिन कोई न कोई केंद्रीय नेता सभा कर रहा है।

MP Election 2023: राज्‍य ब्‍यूरो, भोपाल। मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार की अवधि 15 नवंबर को शाम पांच बजे समाप्त हो जाएगी। भाजपा और कांग्रेस के नेता इस अवधि से पूर्व अधिक से अधिक स्थानों पर पहुंचने के प्रयास में हैं।

भाजपा के केंद्रीय नेताओं के प्रतिदिन प्रदेश के अलग-अलग अंचलों में कार्यक्रम हो रहे हैं तो कांग्रेस से भी प्रतिदिन कोई न कोई केंद्रीय नेता सभा कर रहा है।
 

बुधवार को पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा फिर इंदौर के सांवेर विधानसभा में सभा को संबोधित करेंगी। वहीं, राहुल गांधी 13 नवंबर को भोपाल में रोड शो करेंगे।

पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा का बुधवार को मालवांचल में तीसरा दौरा होगा। वे पहले धार जिले के मोहनखेड़ा आई थीं। रविवार को उन्होंने धार जिले के कुक्षी और इंदौर पांच विधानसभा में सभा को संबोधित किया।

अब बुधवार को इंदौर की सांवेर और देवास जिले की खातेगांव विधानसभा में जनसभा करेंगी। वहीं, पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 13 नवंबर को भोपाल में रोड शो और सभा करेंगे।

भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा में आने वाले भारत माता चौराहे से रोड शो प्रारंभ होगा और भोपाल उत्तर व भोपाल मध्य विधानसभा से होते हुए इकबाल मैदान पहुंचेगा। यहां सभा होगी। 2018 के विधानसभा चुनाव में भी राहुल गांधी ने इसी तरह रोड शो किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button