CG Election 2023: कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने साधा निशाना, कहा- चुनाव में धर्म की आड़ लेना भाजपा की आदत"/>

CG Election 2023: कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने साधा निशाना, कहा- चुनाव में धर्म की आड़ लेना भाजपा की आदत

HIGHLIGHTS

  1. प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा बोली- चुनाव में धर्म की आड़ लेना भाजपा की पुरानी आदत
  2. असम के सीएम हिमंत बिस्वा के कवर्धा प्रवास के दौरान दिए बयान पर सैलजा का पलटवार
  3. प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा के आरोपों पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने किया पलटवार

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। Chhattisgarh Election 2023: कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में धर्म की आड़ लेना उसकी पुरानी आदत है। धर्म की आड़ लेते हैं ठीक है, पर धर्म निभाना तो सीखें। इसमें वे पूरी तरह से फेल हो चुके हैं। सैलजा जगदलपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के कवर्धा प्रवास के दौरान कुछ माह पूर्व सांप्रदायिक हिंसा पर दिए गए बयानों पर प्रतिक्रिया दे रही थीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल जुमलेबाजी और हवा की बातें करती है। धर्म है लोगों के प्रति विश्वास और विश्वास जीतना, केवल उसकी बातें करना नहीं। सैलजा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरों पर कहा कि पहले आते और यहां के लोगों को कुछ सौगात देते तो कोई बात होती, लेकिन अब आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों की मांग थी कर्ज माफी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्ज माफी की घोषणा की। सैलजा आज जगदलपुर, कोंडागांव, नारायणपुर, कांकेर में पदाधिकारियों से मिलेंगी। 15 साल के कुशासन को जनता ने नकारा: सैलजा ने कहा जनता ने पिछले चुनाव में भाजपा के 15 वर्षों के कुशासन को नकारा था। इतने वर्षों में उन्होंने जो किया था, उसी के कारण बाहर का रास्ता दिखाया था।

क्राइम पर राजनीति कर रही है बीजेपी

मोहला मानपुर में हुई हत्या को टारगेट किलिंग का आरोप लगाकर भाजपा के निर्वाचन आयोग में शिकायत पर कहा, चुनाव में पार्टी अपनी बात रखती है। हमने पहले भी कहा जो क्राइम है वह क्राइम है और क्राइम का राजनीतिकरण बीजेपी कर रही है तो एक अलग बात है।

कांग्रेस करती है नफरत की राजनीति : भाजपा

सैलजा के आरोपों पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि बेमेतरा के बिरनपुर में भुनेश्वर साहू की हत्या के बाद कांग्रेस का कोई भी नेता उस परिवार का हाल जानने के लिए आज तक नहीं गया है। मलकीत सिंह हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाती है। प्रदेश में कांग्रेस नफरत फैला रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button