Festival Offer: त्योहारी आफर के लिए बैंक भी तैयार, घर, कार सहित अन्य लोन पर आकर्षक छूट देने की बना रहे योजना"/>

Festival Offer: त्योहारी आफर के लिए बैंक भी तैयार, घर, कार सहित अन्य लोन पर आकर्षक छूट देने की बना रहे योजना

HIGHLIGHTS

  1. त्योहारी सीजन की तैयारियों में बैंकिंग सेक्टर भी जुटा
  2. ग्राहकों को लुभाने बैंक दे रहे हैं तरह-तरह के आफर
  3. बैंकों ने आफर को बैंक के नाम से त्योहार की उमंग नाम दिया

रायपुर। Bank Festival Offer: इलेक्ट्रानिक्स, आटोमोबाइल, सराफा व कपड़ा सेक्टर की तरह त्योहारी सीजन की तैयारियों में बैंकिंग सेक्टर भी जुट गए हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के आफर शुरू किए जा रहे हैं। बैंकों ने आफर को अपने बैंक के नाम से त्योहार की उमंग नाम दिया है। यह आफर 31 दिसंबर तक चलेगा।

बताया जा रहा है कि यह त्योहारी आफर अभी बैंक आफ बड़ौदा ने शुरू भी कर दिया है। इस त्योहारी आफर में होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन और एजुकेशन लोन पर आकर्षक छूट मिलेंगे। बैंकिंग अधिकारियों के अनुसार त्योहारी आफर में कई लाभ और रियायतों के साथ चार नए बचत खाते लांच करना व होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन व एजुकेशन लोन पर आकर्षक छूट शामिल है।

बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में एसबीआइ, यूनियन बैंक, सेंट्रल बैंक, पीएनबी सहित अन्य बैंकों द्वारा इस प्रकार के आफर शुरू करने की तैयारी है। बैंकों द्वारा विशेष रूप से गोल्ड लोन व पर्सनल लोन पर भी आकर्षक आफर देने की तैयारी है।

यह मिलेगा लाभ

बताया जा रहा है कि त्योहारी अवधि में होम लोन 8.40 फीसद पर उपलब्ध होगा। साथ ही कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जाएगी। इसके साथ ही कार लोन पर 8.70 फीसद और जीरो प्रोसेसिंग शुल्क रहेगा। शिक्षा लोन पर 8.55 फीसद के साथ ही 60 बेसिस प्वाइंट तक की छूट दी जाएगी। यूपीआइ एटीएम की सुविधा बैंक आफ बड़ौदा द्वारा पिछले दिनों यूपीआइ एटीएम भी शुरू किया गया है। इसमें नकद निकालने के लिए कार्ड की जरूरत नहीं पड़ती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button