Shivpuri News : दहेज प्रताड़ना के मामले के बीच युवक से मांगे बच्‍चे, पत्नी के साथ साले व ससुर को लाठियों से पीटा"/>

Shivpuri News : दहेज प्रताड़ना के मामले के बीच युवक से मांगे बच्‍चे, पत्नी के साथ साले व ससुर को लाठियों से पीटा

पुलिस के अनुसार मामला पति-पत्‍नी के बीच विवाद का है। पत्‍नी ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज करवा रखा है। इसकी प्रकरण की तारीख में पति और पत्‍नी अपने स्‍वजनों के साथ न्‍यायालय पहुंचे थे। वहां बच्‍चों की बात पर फ‍िर विवाद हुआ और पति ने अपनी पत्‍नी के साथ उसके स्‍वजनों को पीट दिया।

HIGHLIGHTS

  1. कोलारस न्यायालय का मामला।
  2. न्यायालय के बाहर बरसाईं लाठियां
  3. वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल।

शिवपुरी। न्यायालय परिसर के बाहर बुधवार की देर शाम एक युवक ने पत्‍नी द्वारा अपने बच्चे मांगने पर अपनी पत्नी सहित ससुर व साले की लाठियों से पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम कुंडाराई निवासी किरण जाटव की शादी गूगरीपुरा निवासी अविनाश जाटव से हुई थी।

दोनों के बीच विवाद के चलते किरण ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवा दिया। उक्त प्रकरण में बुधवार को कोलारस न्यायालय में तारीख लगी थी।

किरण अपने भाई राजू व पिता लालाराम के साथ कोर्ट आई थी। वहीं किरण का पति अविनाश, देवर प्रसून्न व हर्षवर्धन के साथ ससुर हरविलास भी कोर्ट पहुंचे थे।

naidunia_image

शाम को पांच बजे किरण जब अपने भाई व पिता के बयान देकर कोर्ट के बाहर आई तो उसने अविनाश के पास खेल रहे अपने बच्चे वापिस मांगे।

इसी बात पर विवाद बढ़ गया और अविनाश सहित उसके भाइयों व पिता ने लाठी लेकर किरण के साथ उसके पिता व भाई के साथ मारपीट कर दी। लोगों ने न्यायालय के बाहर सरेराह की गई इस मारपीट का वीडियो बना लिया। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button