कन्हैया लाल की हत्या यूपी में हुई होती तो क्या होता, आपको पता है, राजस्थान में बोले CM योगी आदित्यनाथ"/>

कन्हैया लाल की हत्या यूपी में हुई होती तो क्या होता, आपको पता है, राजस्थान में बोले CM योगी आदित्यनाथ

ऑनलाइन डेस्क, तिजारा। CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राजस्थान के तिजारा में रैली को संबोधित किया। उन्होंने इजरायल की जमकर तारीफ की। सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि इजरालय गाजा में तालिबानी मानसिकता को कुचल रहा है। तालिबान का इलाज हनुमान जी का गदा है।

कन्हैया लाल की हत्या पर मुख्यमंत्री ने कहा

योगी आदित्यनाथ ने कन्हैया लाल की हत्या का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘कन्हैया की हत्या राजस्थान में हुई। यदि उत्तर प्रदेश में हत्या हुई होती तो क्या होता। ये आप सभी जानते हैं, लेकिन क्या हुआ इससे भी आप वाकिफ हैं।’ उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी और आतंकवाद सभ्य समाज के लिए कलंक है। जब ये सारी चीजें वोट बैंक की राजनीति से जुड़ी जाती है तो पूरा समाज उसकी चपेट में आ जाता है।

इजरायल-हमास युद्ध पर सीएम आदित्यनाथ ने कहा

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए इजरायल-हमास युद्ध का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला कि तिजारा विधानसभा में कांग्रेस ने जिस उम्मीदवार को टिकट दिया है। वह अपने बारे में बड़ी उपमाएं लगाता है।

भाजपा ने आतंकवाद मिटाने के लिए उठाया कदम

सीएम योगी ने कहा, ‘सरदार वल्लभभाई पटेल ने कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया, लेकिन कांग्रेस नेता जवाहरलाल नेहरू ने यहां समस्या खड़ी कर दी। जिसके कारण आतंकवाद ने धीरे-धीरे पैर पसार लिए।’ जब बीजेपी सरकार आई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर की समस्या को मुक्त कराया। आतंकवाद को मिटाने के लिए ठोस कदम उठाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button