Raigarh Election 2023 News: सीएम भूपेश की उपस्थिति में शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन आज, मिनी स्टेडियम में होगी आम सभा"/>

Raigarh Election 2023 News: सीएम भूपेश की उपस्थिति में शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन आज, मिनी स्टेडियम में होगी आम सभा

धीरे-धीरे प्रचार प्रसार का जोर पकड़ने लगा है चुनावी रंग का माहौल प्रत्याशियों से लेकर गली मोहल्ले चौक चौराहा पर नजर आ रहा है।

HIGHLIGHTS

  1. रायगढ़ जिले के चारों विधानसभा के प्रत्याशी दाखिल करेंगे नामांकन
  2. रायपुर से सीधे जिंदल एयरस्ट्रिप हेलीकॉप्टर से पहुुंचेंगे
  3. सभा के बाद सीएम भूपेश बघेल अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे

रायगढ़ रायगढ़ जिले के चार विधानसभा सीटों के प्रत्याशी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में नामांकन दाखिल करेंगे। जिले के रायगढ़, खरसिया, लैलूंगा, धरमजयगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी शक्ति प्रदर्शन कर माहौल बनाएंगे।

 

क्षेत्रीय राजनीतिक दलों ने भी अपने-अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिए हैं। इससे धीरे-धीरे प्रचार प्रसार का जोर पकड़ने लगा है चुनावी रंग का माहौल प्रत्याशियों से लेकर गली मोहल्ले चौक चौराहा पर नजर आ रहा है। दोनों ही मुख्य राजनीतिक दलों के साथ-साथ क्षेत्रीय दल भी किसी तरह खुद को कम कर नहीं आंख रहे हैं वह भी चुनावी दंगल में जोर-जोर से अपने-अपने प्रत्याशियों का पार्टी कल अधिकारी प्रचार प्रसार कर रुझान बनाते हुए वोट मांग रहे हैं। इन सभी के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का रायगढ़ में चुनावी सभा है।

 

जिला कांग्रेस के पदाधिकारी के बताएं अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह करीब 12:00 बजे के आसपास रायपुर से सीधे जिंदल एयरस्ट्रिप हेलीकॉप्टर के माध्यम से आएंगे, पश्चात इसके बाद रायगढ़ जिले के चारों विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशियों द्वारा शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपना नामांकन सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व में निर्वाचन अधिकारी को सौपेंगे। इसको उपरांत चुनावी सभा को संबोधन करने के लिए मिनी स्टेडियम आएंगे।यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ऊर्जा भरने का प्रयास कर जीत के लिए मूलमंत्र देते हुए जीत दिलाने का आव्हान करेंगे।

पार्टी पदाधिकारी यह भी बताया कि उक्त सभा के बाद सीएम भूपेश बघेल अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे जहां अंबिकापुर के तीनों विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी उनके नेतृत्व में नामांकन दाखिल करेंगे कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button