Aishwarya Rai: नया फोटोशूट शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं ऐश्वर्या राय, फैंस ने उठाए सवाल"/>

Aishwarya Rai: नया फोटोशूट शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं ऐश्वर्या राय, फैंस ने उठाए सवाल

ऐश्वर्या मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान के एक्ट्रेस के लुक को देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई।

HIGHLIGHTS

  1. ऐश्वर्या ने एक इवेंट में ब्लैक कलर की फुल लेंथ कुर्ती पहनी थी।
  2. नए फोटोशूट को देख ट्रोलर्स ने लगाए फोटोशाॅप के आरोप।
  3. यूजर्स इन फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Aishwarya Rai bachchan: मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। फिल्मों के अलावा ऐश्वर्या ने अपनी ब्यूटी से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक बार फिर ऐश्वर्या अपनी ब्यूटी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। लेकिन इस बार ऐश्वर्या की तारीफ नहीं, बल्कि उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में ऐश्वर्या पेरिस फैशन वीक में शामिल हुई थीं। उन्होंने ब्रांड L’Oreal के लिए रैंप वॉक किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। इस दौरान एक्ट्रेस ने शिमरी इवनिंग गाउन पहनी थी, जिसमें वे बढ़ती उम्र में भी कॉन्फिडेंस के साथ वॉक कर रही थीं।

 

ऐश्वर्या पर लगे फोटोशॉप इमेज के आरोप

हालांकि, ऐश्वर्या राय को काफी बॉडी शेम भी किया गया। वहीं, अब ऐश्वर्या मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान के एक्ट्रेस के लुक को देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई। ऐश्वर्या ने इस इवेंट में ब्लैक कलर की फुल लेंथ कुर्ती पहनी थी। उनका आउटफिट काफी सिंपल और एलीगेंट था। शेयर की गई फोटोज में ऐश्वर्या अपने सिग्नेचर स्टाइल में पोज देती दिख रही हैं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही हैं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने फिल्टर लगाया है और फोटोज फोटोशॉप की गई हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

अब यूजर्स इन फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये तस्वीर मल्टीपल टाइम्स एयर ब्रश की गई है। उनका फिगर और फेस ऐसा नहीं है। लोग बढ़ती उम्र और वजन को पाॅजिटिवली क्यों नहीं लेते। इतनी पढ़ी लिखी होने के बाद भी उनसे यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि वे सुंदरता के ऐसे जाल में फंसेंगी।” वहीं, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि फोटोज को कितना ज्यादा फोटोशॉप किया गया है। हालांकि, ऐश्वर्या के कुछ फैंस ने उनकी तारीफ भी की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button