Sanatan Row:, उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बोले अन्नामलाई- कुछ लोगों को सुधारा नहीं जा सकता"/>

Sanatan Row:, उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बोले अन्नामलाई- कुछ लोगों को सुधारा नहीं जा सकता

Sanatan Row: के. अन्नामलाई ने कहा कि कुछ लोग किसी भी धर्म विवादित बयान देकर मशहूर होना चाह रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. वो एक ऐसे परिवार के सदस्य हैं जिसका नाता राजनीति से।
  2. सनातन धर्म की तुलना मलेरिया, डेंगू और कोराना से की थी।
  3. बयान पर देश की जनता और कानून ही आखिरी जज हैं।

Sanatan Row: चेन्नई। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान के विरोध में राजनीतिक बयानों का दौर जारी है। तमिलनाडु में भाजपा के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने फिर से उदयनिधि के बयान पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ लोगों को सुधारा नहीं जा सकता है। भाजपा लगातार इस मामले में तमिलनाडु के मंत्री को लगातार निशाना साध रही है।

के. अन्नामलाई ने कहा कि कुछ लोग किसी भी धर्म विवादित बयान देकर मशहूर होना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि उदयनिधि स्टालिन राजनीति में नहीं आए, वो एक ऐसे परिवार के सदस्य हैं जिसका नाता राजनीति से है।

अब देश की जनता इन्हें जवाब देगी

तमिलनाडु में भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई का कहना है कि उदयनिधि द्वारा दिए गए बयान पर देश की जनता और कानून ही आखिरी जज हैं। अब जनता ही इन्हें सजा देगी।

उदयनिधि स्टालिन ने दिया था यह बयान

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना मलेरिया, डेंगू और कोराना से की थी। इसके साथ ही उन्होंने इसे समाप्त कर देने की बात कही थी। जिसके बाद से भाजपा और हिंदू संगठन उनके इस बयान का विरोध कर रहे हैं।

उदयनिधि लगातार अपने बयान पर डटे रहे, उनका कहना है कि मैंने हिंदू धर्म का अपमान नहीं किया, मैं लोगों के बीच फर्क करने वाली सनातन विचारधारा के खिलाफ हूं। उधर इस बयान पर कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे, डीएमके सांसद ए राजा और अभिनेता कमल हासन ने उदयनिधि का समर्थन किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button