यूपी के सीएम बोले-, रावण, कंस, बाबर और औरंगजेब से जो सनातन नहीं मिटा, उसे ये परजीवी क्या मिटा पाएंगे?"/>

यूपी के सीएम बोले-, रावण, कंस, बाबर और औरंगजेब से जो सनातन नहीं मिटा, उसे ये परजीवी क्या मिटा पाएंगे?

Sanatan Row: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश सकारात्मक दिशा में बढ़ रहा है, लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं है।

HIGHLIGHTS

  1. उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खरगे के बयान पर साधा निशाना।
  2. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- देश का बढ़ना इन्हे पसंद नहीं आ रहा।
  3. भारत, भारतीयता और सनातन धर्म पर उठा रहे उंगली।

Sanatan Row: नई दिल्ली। सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खरगे के बयान पर अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है। उन्होंने लखनऊ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि ये लोग भूल गए हैं जो सनातन धर्म रावण के अहंकार से, कंस की हुंकार से और बाबर व औरंगजेब के अत्याचारों से नहीं मिटा। वह सनातन धर्म सत्ता के इन परजीवियों से क्या मिटेगा? इन्हें अपने दिए बयानों पर शर्म आनी चाहिए।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश सकारात्मक दिशा में बढ़ रहा है, लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं है। देश की इस प्रगति पर वे भारत, भारतीयता और सनातन परंपरा पर उंगली उठाने का काम कर रहे हैं।

 

देश के लोग आपको माफ नहीं करेंगे

 

उधर दिल्ली में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और डीएमके पार्टी शुरुआत से ही हिंदू धर्म के विरोधी रहे हैं। ये लोग आरएसएस को बुरा बताएंगे, लेकिन मुस्लिम लीग, जमात-ए-इस्लामी पर कुछ नहीं कहेंगे। ये लोग चुनाव में अपने वोट बैंक के लिए देशद्रोह भी कर सकते हैं। भारत एक हिंदू बहुत देश है, अगर आप हिंदू धर्म का अपमान करेंगे तो देश के लोग आपको माफ नहीं करेंगे।

ईश्वर इन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें

 

 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि “मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं, इन घमंडिया गठबंधन(I.N.D.I.A.) के नेताओं का घमंड कम कर दें। इन लोगों की सोच में भी थोड़ा सुधार कर दें और इन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें। इन लोगों का घमंड इन्हें निचले स्तर के बयान देने पर मजबूर करता है कि वे हिंदुओं और सनातन का अपमान करते हैं। राहुल गांधी की नफरत की दुकान में उनके नेता नफरती सामान बेच रहे हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button