Chhattisgarh: उदयनिधि के सनातन वाले बयान पर छत्‍तीसगढ़ के डिप्‍टी सीएम की प्रतिक्रिया, जानें क्या बोले सिंहदेव"/>

Chhattisgarh: उदयनिधि के सनातन वाले बयान पर छत्‍तीसगढ़ के डिप्‍टी सीएम की प्रतिक्रिया, जानें क्या बोले सिंहदेव

Chhattisgarh News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान पर छत्‍तीसगढ़ के डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया दी है।

HIGHLIGHTS

  1. उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए विवादित बयान पर विवाद
  2. उदयनिधि की सनातन वाले बयान पर डिप्‍टी सीएम सिंहदेव ने दी प्रतिक्रिया

रायपुर। Chhattisgarh News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान पर विवाद शुरू हो गया है। उदयनिधि की इस टिपप्णी पर छत्‍तीसगढ़ के डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया दी है।

डिप्‍टी सीएम सिंहदेव ने कहा, “यह उनकी निजी राय हो सकती है। दुनिया में बहुत सारे धर्म हैं और किसी भी धर्म पर ऐसी कोई भी टिप्पणी हर किसी की व्यक्तिगत है।” सभी को स्वतंत्रता है। ‘सनातन धर्म’ एक स्थापित जीवन शैली और एक धार्मिक अभिव्यक्ति है। इसका पूरा सम्मान किया जाना चाहिए। मैं कांग्रेस की ओर से नहीं कह सकता, मैं प्रवक्ता नहीं हूं। मैं व्यक्तिगत रूप से कह सकता हूं कि भारत का ‘सनातन धर्म’ ‘सदियों पुराना है और अच्छी तरह से स्थापित है। ‘सनातन धर्म’ की गहराई और वेदों और पुराणों की शिक्षाएं अतुलनीय हैं।”

जानिए उदयनिधि स्टालिन ने क्‍या कहा था

बता दें कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई में एक सम्मेलन के दौरान सनातन धर्म की तुलना मच्छर से करते हुए कहा था कि, ‘कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता है, उन्हें केवल खत्म किया जाना चाहिए। हम डेंगू, मच्छरों, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते, हमें उन्हें मिटाना है। उसी तरह, हमें सनातन धर्म को मिटाना है। सनातन का केवल विरोध करने के बजाय, इसे खत्म करना चाहिए।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button