IND vs PAK:, पाक गेंदबाद Shadab Khan ने जीता करोड़ों भारतीय फैन्स का दिल, जमकर हो रही तारीफ"/>

IND vs PAK:, पाक गेंदबाद Shadab Khan ने जीता करोड़ों भारतीय फैन्स का दिल, जमकर हो रही तारीफ

एशिया कप में भारत और पाक के बीच खेला गया मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका, सिर्फ एक ही पारी बल्लेबाजी हो पाई। मैच के दौरान पाक गेंदबाज ने बीच मैदान में कुछ ऐसा किया जिससे पूरे भारतीय फैंस मुग्ध हो गए।

HIGHLIGHTS

  1. बारिश की भेंट चढ़ा भारत-पाक के बीच खेला गया मैच
  2. पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब ने जीता भारतीय फैन्स का दिल
  3. शादाब ने बीच मैदान पर बांधा हार्दिक के जूते का फीता

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया महामुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। पल्लेकेले में लगातार हो रही बारिश के चलते पाक टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं उतर सकी। बाबर आजम एंड कंपनी की ओर से गेंदबाजी में शादाब खान महंगे साबित हुए लेकिन बीच मैदान पर उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने करोड़ों भारतीय फैन्स का दिल जीत लिया।

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में भारत की पारी शुरु में ही लड़खड़ा गई लेकिन बाद में ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने बल्ले से खूब रंग जमाया। पाकिस्तान गेंदबाज शाहीन शाह की गेंदो ने कहर बरपाया। एक अन्य बालर शादाब खान महंगे साबित हुए, लेकिन बीच मैदान पर वह अपने एक कारनामें से करोड़ों भारतीय फैन्स की खूब वाहवाही लूटी।

शादाब ने जीता भारतीय फैन्स का दिल

 

दरअसल, भारतीय पारी के दौरान ईशान किशन के साथ मिलकर बल्ले से धमाल मचा रहे हार्दिक पांड्या के जूते के फीते खुल गए। भारतीय स्टार ऑलराउंडर पांड्या अपने फीतों को बीच मैदान पर बैठकर बांधने की कोशिश करते दिखाई दिए। ग्लव्स की वजह से हार्दिक को फीते बांधने में दिक्कत आ रही थी।

हार्दिक को फीते बांधने में हो रही परेशानी को देखते हुए शादाब खान आगे आए। शादाब ने बीच मैदान में हार्दिक के जूते के फीते बांध दिए। शादाब की यह अदाकारी सोशल मीडिया पर भारतीय फैन्स को काफी रास आ रही है और पाकिस्तान के ऑलराउंडर की जमकर तारीफ हो रही है।

बारिश की भेंट चढ़ा मैच

बहुप्रतिक्षित चिरप्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया महामुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 266 रन बनाकर ऑलआउट हुई। भारत की ओर से ईशान किशन ने 82 और हार्दिक पांड्या ने 87 रन की दमदार पारी खेली। बांकी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। विराट कोहली, रोहित शर्मा और शुभमन गिल बुरी तरह से फ्लॉप रहे। पाकिस्तान की ओर से गेंदबाजी में शाहीन शाह अफरीदी ने चार विकेट झटक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button