सलमान खान को लेकर ये क्या बोल गए जीजा आयुष शर्मा, कहा- मैं कभी उन्हें कॉपी नहीं करता क्योंकि…

नई दिल्ली. आयुष शर्मा की एक्टर होने से पहले सलमान खान के जीजा की पहचान है। आयुष ने सलमान खान की फिल्म लवयात्री से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। हालांकि अब आयुष अब खूब मेहनत कर रहे हैं और अपनी अलग पहचान बनाने में लगे हैं। इस बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा कि सलमान खान अपनी मेहनत से यहां तक पहुंचे हैं और अब वह उनके जैसी ईमानदारी, अपने काम में चाहते हैं।

आयुष ने कहा, मुझे याद है जब मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहा था और लोगों ने मुझे कहा कि मुझे देखकर उन्हें सलमान भाई के 90 दशक के अवतार की याद आ रही है। उन्हें लगता था कि ये मेरे लिए तारीफ की बात है। सबको लग रहा था कि मैं उन्हें कॉपी कर रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। ओरिजनल होकर ही मैं अपना निशान छोड़ पाऊंगा। हां बस ये बात अलग है कि मेरी जो ट्रेनिंग है और मेरा जो माइंडसेट है वो सलमान खान भाई से मिलता है क्योंकि उन्होंने ही मुझे ग्रूम किया है।

जब उनसे पूछा गया कि सलमान खान भाई ने कभी उन्हें कोई सलाह दी है तो उन्होंने कहा, वह मेरे लिए हर बाउंड्री को बढ़ाते रहते हैं। वह कहते हैं कि गुरुवार तक ट्रेनिंग करते रहो जब तक शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो। फिल्म चाहे हिट हो या फ्लॉप, शनिवार को पार्टी नहीं होनी चाहिए। अगले दिन वापस काम पर जाओ। एक चीज जो लोग हमेशा आपकी नोटिस करेंगे वो है आपका प्रोफेशनल और प्रोफेशनलिस्म.

आयुष ने आगे कहा कि उनकी सलाह ही फिल्म अंतिम के दौरान काम आई जब लोगों ने उनकी ग्रोथ को लेकर बात की। आयुष ने कहा, मैं अभी भी स्टूडेंट की तरह काम कर रहा हूं। लर्निंग कभी रुकनी नहीं चाहिए, लेकिन अच्छी बात ये है कि मुझे पता है कि मैं कहां खड़ा हो रहा हूं और क्या मैं कर सकता हूं।

आयुष के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अब फिल्म क्वथा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष, आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे और रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें आयुष के साथ इसाबेल कैफ नजर आएंगी। आयुष एक साथ कई फिल्में नहीं कर रहे हैं। वह ब्रेक लेकर फिल्म में काम कर रहे हैं ताकी वह अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दे सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button