IPL Final 2024: अभिषेक शर्मा को आई CSK फैंस की याद, केकेआर के खिलाफ फाइनल से पहले रखी बड़ी डिमांड"/>

IPL Final 2024: अभिषेक शर्मा को आई CSK फैंस की याद, केकेआर के खिलाफ फाइनल से पहले रखी बड़ी डिमांड

IPL Final 2024: आईपीएल फाइनल के महामुकाबले से पहले SRH के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के सामने बड़ी डिमांड रखी है। दरअसल, फाइनल मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा।

HIGHLIGHTS

  1. केकेआर और सनराइजर्स के बीच खेला जाएगा आईपीएल फाइनल।
  2. एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा आईपीएल फाइनल मैच।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। SRH vs KKR IPL Final 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल रविवार को खेला जाएगा। केकेआर ने पहले क्वालिफायर में सनराइजर्स को हराकर फाइनल में जगह बना ली थी। जबकि SRH ने शुक्रवार को दूसरे क्वालिफायर में राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया।

कहां खेला जाएगा आईपीएल 2024 फाइनल?

आईपीएल फाइनल के महामुकाबले से पहले SRH के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के सामने बड़ी डिमांड रखी है। हाईवोल्टेज मैच से पहले उन्हें को एक चीज की कमी लग रही है। जिसके लिए उन्होंने चेन्नई के दर्शकों से मदद मांगी है। दरअसल, फाइनल मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा।

अभिषेक शर्मा ने कहा

ऐसे में अभिषेक शर्मा को सपोर्ट की कमी लग ही है। सनराइजर्स स्टार ने कहा कि मैं जानता हूं कि यहां चेन्नई की फैन फॉलोइंग है। मैं चेन्नई के फैंस से अपील करता हूं कि वो फाइनल मैच देखने आए और हमें सपोर्ट करें।

तीसरी बार फाइनल में पहुंची सनराइजर्स

सनराइजर्स हैदराबाद के पैट कमिंस ने बतौर कप्तान एक साल के अंदर तीसरे फाइनल में जगह बना ली। ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट चैंपियनशिप और वर्ल्ड कप जिता चुके कमिंस ने आईपीएल में सनराइजर्स को फाइनल में पहुंचा दिया। शुक्रवार को आईपीएल 2024 के दूसरे क्वालिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से पटखनी दी और तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई। SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175/9 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में RR 139/7 ही बना सकी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button