विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर के इस नए लुक को देखकर दंग हो जाएंगे आप, अजीबोगरीब हेयर स्टाइल में पहचानना हुआ मुश्किल

साल 2019 में आई फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के ट्रेलर के आउट होने के बाद से ही सुर्खियों मेंल आई प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकी हैं। ट्रेलर के एक सीन में आंख मारकर सबको अपना दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस नेशनल क्रश बनकर उभरी। प्रिया प्रकाश वारियर अब आए दिन कोई ना कोई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों में साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इसमें उन्होंने पीले रंग की एक प्लेन साड़ी पहनी है जिसपर गोल्डन कलर का बॉर्डर बनी हुआ है। इस साड़ी के साथ प्रिया ने ऐसा अजीबोगरीब हेयर स्टाइल बनाया है कि उनका पूरा लुक ही चेंज हो गया। एक्ट्रेस के बालों का बना हुआ है जिस पर फूल लगे हुए हैं। हाथ में प्रिया ने बाजूबंद पहना है जो एक्ट्रेस के इस लुक को रॉयल लुक दे रहा है।
प्रिया ने इस साड़ी को शायद बिना ब्लाउड के पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में हैप्पी होली लिखा है। एक्ट्रेस के इस लुक पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन प्रिया की तारीफो से भरा पड़ा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button