Dream Girl 2 Collection Day 4: 4 दिनों में ही फीका पड़ा ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरा

4 दिनों में ही फीका पड़ा ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरा

"/>

Dream Girl 2 Collection Day 4: 4 दिनों में ही फीका पड़ा ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरा

4 दिनों में ही फीका पड़ा ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरा

पहले ही दिन ड्रीम गर्ल 2 ने डबल डिजिट से ओपनिंग की। वीकेंड तक इस कॉमेडी फिल्म ने अच्छी कमाई की। लेकिन इसके बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा गई।

HIGHLIGHTS

  1. पहले दिन डबल डिजिट में की कमाई।
  2. आयुष्मान के करियर की हिट फिल्मों में से एक ड्रीम गर्ल 2
  3. दुनियाभर में टोटल 55 करोड़ की कमाई की।

Dream Girl 2 Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने अपने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। पहले ही दिन इस फिल्म ने डबल डिजिट से ओपनिंग की। वीकेंड तक इस कॉमेडी फिल्म ने अच्छी कमाई की। लेकिन इसके बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा गई। रविवार तक फिल्म की कुल कमाई लगभग 40.71 करोड़ के आसपास रही है। मंडे वर्किंग डे का फिल्म पर काफी असर देखने को मिला है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है।

 

सोमवार को गिरा फिल्म का कलेक्शन

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान खुराना के करियर की हिट फिल्मों में से एक रही है। एकता कपूर के बालाजी बैनर तले फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ उनके करियर की ऐसी फिल्म है, जिसमे ओपनिंग डे पर डबल डिजिट में कमाई की। सोमवार को इस फिल्म ने सिंगल डिजिट में कमाई की। वहीं, वीकेंड पर फिल्म ने 16 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, सोमवार को इस फिल्म ने सिंगल डे पर सिर्फ 4.7 करोड़ की कमाई की है। सैनलिक डाॅट काॅम की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 45.41 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।

वर्ल्डवाइड इतनी रही ड्रीम गर्ल 2 की कमाई

 

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की इस फिल्म ने सोमवार को काफी कम कमाई की। हालांकि, वर्ल्डवाइड इस फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा है। तीन दिन यानी कि वीकेंड तक टोटल 34 करोड़ का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने वर्किंग डे तक दुनियाभर में टोटल 55 करोड़ की कमाई की। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, अन्नू कपूर और अभिषेक बनर्जी ने इस फिल्म में अहम किरदार निभाया है। इस फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई दी है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button