World Cup 2023: विराट ने लिया विकेट, तो खुशी से झूम उठीं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन"/>

World Cup 2023: विराट ने लिया विकेट, तो खुशी से झूम उठीं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

विकेट देखते ही विराट के साथ-साथ अनुष्का शर्मा का चेहरा भी खिल उठा। इस दौरान अनुष्का शर्मा के रिएक्शन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। विराट के विकेट लेते ही अनुष्का खुशी से झूम उठीं।

HIGHLIGHTS

  1. दिवाली पर बैंगलोर में भारत बनाम नीदरलैंड का वर्ल्ड कप मैच भी था।
  2. मैच का बेस्ट मोमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
  3. अनुष्का शर्मा के रिएक्शन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। ICC World Cup 2023: दिवाली के खास दिन पर देश भर में खूब धूम देखने को मिली है। इसी दिन बैंगलोर में भारत बनाम नीदरलैंड का वर्ल्ड कप मैच भी था। इस मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की है। अब मैच का बेस्ट मोमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में विराट की पत्नी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का जीत के बाद का रिएक्शन है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि नीदरलैंड के खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी की, जिसमें 410 रन बनाकर भारत ने सामने वाली टीम को 411 रन का लक्ष्य दिया।

अनुष्का का रिएक्शन हुए वायरल

कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली, शुभमन गिल और सूर्यकुमार के साथ खुद ने भी गेंदबाजी की। गेंदबाजी के लिए सबसे पहले विराट मैदान में उतरे। विराट ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए, दूसरे ओवर में नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स का विकेट चटका दिया। विकेट देखते ही विराट के साथ-साथ अनुष्का शर्मा का चेहरा भी खिल उठा। इस दौरान अनुष्का शर्मा के रिएक्शन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। विराट के विकेट लेते ही अनुष्का खुशी से झूम उठीं। दर्शक दीर्घा में बैठीं अनुष्का जीत का जश्न मनाती नजर आईं। यही रिएक्शन कैप्चर हुए और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बेबी बंप छुपाती नजर आईं अनुष्का

 

अनुष्का इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने दिवाली के मौके पर सूट पहना था। प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच अनुष्का के चेहरे पर ग्लो साफ देखने को मिल रहा था। अनुष्का और विराट का ये वीडियो इंटरनेट पर लाइमलाइट लूट रहा है। दरअसल, अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद से ही अनुष्का लाइमलाइट से काफी दूर हैं। बीते दिनों उन्हें बैंगलोर में पति विराट के साथ स्पॉट किया गया था, जहां वे बेबी बंप छुपाती नजर आ रही थीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button