Grah Gochar 2023: इन लोगों के लिए लकी रहेगा सितंबर महीना, 5 ग्रहों का महा गोचर कर देगा मालामाल"/>

Grah Gochar 2023: इन लोगों के लिए लकी रहेगा सितंबर महीना, 5 ग्रहों का महा गोचर कर देगा मालामाल

HighLights

  • सितंबर माह में 5 बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं।
  • सितंबर का महीना कुछ राशि वालों के लिए बेहद लकी रहने वाला है।
  • ग्रहों के ये गोचर काफी लाभ कराने वाले हैं।

 

Grah Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कई ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं। जल्द ही सितंबर माह की शुरुआत होने वाली है। सितंबर माह में 5 बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं। इन ग्रहों के गोचर का प्रभाव सभी राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा। कुछ लोगों को शुभ तो कुछ को अशुभ फलों को प्राप्ति होगी। कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें ग्रहों के ये गोचर काफी लाभ कराने वाले हैं। इसका अर्थ है कि सितंबर का महीना कुछ राशि वालों के लिए बेहद लकी रहने वाला है। 4 सितंबर को शुक्र, कर्क राशि में मार्गी होंगे। इसी दिन बृहस्पति भी मेष राशि में वक्री होने जा रहे हैं। 16 सितंबर को सूर्य, कन्या राशि में गोचर करेंगे। 24 सितंबर को मंगल, कन्या राशि में अस्त होंगे।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सितंबर का महीना मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होने वाला है। इस दौरान आय में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में इजाफा होगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। नए तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। विदेशों से जुड़ा कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा है। बैंक बैलेंस बढ़ेगा।

 

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए यह समय शुभ साबित होने वाला है। संतान सुख की प्राप्ति होगी। नई गाड़ी या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। प्रेम संबंधों में सफलता हासिल होगी। व्यवसाय में अच्छा लाभ होता नजर आएगा। वहीं इस समय अवधि में करियर में भी शुभ परिणाम मिल सकते हैं। मेहनत के परिणामों का शुभ फल प्राप्त होगा।

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मकर राशि वालों के लिए सितंबर माह अनुकूल साबित होगा। इस दौरान आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन मिल सकता है। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। वाणी से लोगों को प्रभावित करेंगे। निवेश से लाभ मिलेगा। काम के नए मौके मिलेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

 

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button