इमरान ख़ान मोदी से ज़्यादा ख़तरनाक, मोदी तो ऐसा दुश्मन जो सामने नज़र आ रहा है और 75 साल से हम उससे निपट रहे हैं : रक्षा मंत्री ख़्वाजा मोहम्मद आसिफ़

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख़्वाजा मोहम्मद आसिफ़ ने इमरान ख़ान को पाकिस्तान के लिए सबसे ख़तरनाक करार दिया है.उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व पीएम इमरान ख़ान पाकिस्तान के लिए भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से भी ज़्यादा खतरनाक हैं.

एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर एक शो के दौरान उनसे पूछा गया था कि पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा ख़तरा क्या है? इमरान ख़ान हैं, मोदी हैं या कोई और है?

इस पर उन्होंने कहा, “मोदी तो ऐसा दुश्मन है जो सामने नज़र आ रहा है और 75 साल से हम उससे निपट रहे हैं. हमें खौफ़ नहीं है. हमने जंग लड़े हैं. नौ मई को जो हुआ, वैसा तो कभी नहीं हुआ. हमारे प्रतिष्ठानों पर दुश्मनों ने कभी ऐसे हमला नहीं किया और न हमने उसको करने दिया.”

उन्होंने कहा, “बाहर वाले दुश्मन की पहचान है. सबको पता है. लेकिन ये अंदर से जो हमारा दुश्मन पैदा हुआ है, इसकी पहचान अब भी लोग नहीं कर पा रहे है.”

प्रेज़न्टर ने जब उनसे पूछा कि क्या इमरान ख़ान मोदी से ज़्यादा ख़तरनाक हैं तो उन्होंने कहा, बिल्कुल नौ मई को जो कुछ हुआ देश में वो बगावत थी. पाकिस्तान में नौ मई को इमरान ख़ान की गिरफ़्तारी के बाद पूरे देश में भीषण विरोध प्रदर्शन हुए थे. इस दौरान सेना के कई ठिकानों पर तोड़फोड़ भी की गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button