पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में जेयूआई-एफ की बैठक में बम धमाका, 10 की मौत

Pakistan News: पाकिस्तान के बाजौर में जेयूआई-एफ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को निशाना बनाकर धमाका किया गया। इस हमले में मरने वालों की संख्या 10 हो गई, जबकि 30 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है।

Pakistan News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के बाजौर इलाके में जमीयत उलेमा इस्लाम फजल (जेयूआई-एफ) की बैठक में बम धमाका हुआ है। इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट डॉन डॉट कॉम के अनुसार, पांच एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

पुलिस ने इलाके को घेरा

पाक मीडिया के अनुसार, ये विस्फोट जेयूआई-एफ के कार्यकर्ता सम्मेलन को निशाना बनाकर किया गया। विस्फोट दुबई मोड के पास हुआ है। रेस्क्यू 1122 के प्रवक्ता बिलाल फैजी ने बताया कि पुलिस और बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी ने इलाके को घेर लिया है।

एक दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता घायल

जियो न्यूज से बातचीत में जेयूआई-एफ नेता हाफिज हमदुल्ला ने कहा, ‘उन्हें आज सम्मेलन में भाग लेना था, लेकिन व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण नहीं आ सके।’ उन्होंने कहा कि मुझे जो रिपोर्ट मिली है कि एक दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। जेयूआई-एफ नेता ने कहा कि मैं विस्फोट की कड़ी निंदा करता हूं। इसके पीछे के लोगों को संदेश देना चाहता हूं कि यह जिहाद नहीं बल्कि आतंकवाद है। उन्होंने कहा, ‘आज की घटना मानवता पर हमला है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button