द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ बताने पर खौला अनुपम खेर का खून, गुस्से में शेयर किया असली वीडियो

नई दिल्ली. द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी ले आई है जो आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड जरूर तोड़ रही है। विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म रिलीज के 2 हफ्ते बाद भी कई जगहों पर हाउसफुल ही जा रही है। जहां एक ओर कुछ लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे सिर्फ और सिर्फ एक प्रोपेगेंडा का नाम दे रहे हैं। फिल्म के खिलाफ बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने भी आवाज उठाई है। आदिल हुसैन (Adil Hussain) और प्रकाश राज (Prakash Raj) समेत कई सेलेब्स द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ बता रहे हैं। इस बीच द कश्मीर फाइल्स में अहम रोल निभाने वाले कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Kashmiri Pandit Real Video) शेयर करके लोगों को करारा जवाब देने की कोशिश की है।

क्या है वीडियो में?
कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की निर्मम हत्या से जुड़े एक न्यूज क्लिप को अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया है। न्यूज क्लिप में कश्मीरी हिंदुओं की हत्या से जुड़े आतंकियों का सच बताने की कोशिश की गई है। सामने आए इस वीडियो को देखने के लिए वाकई में बड़ी हिम्मत चाहिए। अनुपम खेर ने जिस तरह से अपनी बात सामने रखी है..साफ नजर आ रहा है कि द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा कहने वालों से वह कितने खफा हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, जो जो बेगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के कत्लेआम पर टिप्पणी कर रहे है या #TheKashmirFiles को प्रोपेंगेंडा फिल्म बता रहे है वो @AP का ये वीडियो देखें। जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मार डाला! माफी मांगे इनसे। पश्चाताप करें। घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदने की नहीं।

200 करोड़ी होने वाली है फिल्म 
अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की इस फिल्म ने 2 हफ्ते में ही 190 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। बुधवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का इंतजार हर किसी को है क्योंकि अब विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म यकीनन 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी। बता दें कि इस फिल्म में पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और भाषा सुंबली ने अहम रोल अदा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button