सेल्फी के चक्कर में 700 फीट गहरी खाई में गिरा युवक

इंदौर के मोहाड़ी वॉटर फॉल पर सेल्फी लेते समय दो युवक गहरे पानी में गिरे, एक को बचा लिया गया जबकि दूसरे की मौत हो गई। थाना खुड़ेल के सब इंस्पेक्टर सतेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया, ” मृतक अपने दोस्तों के साथ मोहाड़ी वॉटर फॉल पर घूमने गया था। ये लोग यहां पर सेल्फी ले रहे थे उसी दौरान मोईन और अफ्फान वाटरफॉल में गिर गए जिसमें अफ्फान ग्रामीणों की मदद से बाहर निकल आया लेकिन मोईन उसमें डूब गया। तलाशी के दौरान मोईन का शव रिकवर कर लिया गया है, शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा जाएगा।

बता दें कि इंदौर के मुहाड़ी फॉल में पिकनिक मनाने गया एक युवक 700 फीट गहरी खाई में गिर गया। वह दोस्तों के साथ शनिवार शाम को यहां पर पहुंचा था। फॉल में गिरे युवक का शव रविवार दोपहर में लगभग 18 घंटे बाद मिला। एनडीआरएफ और पुलिस की टीम शनिवार शाम से लगातार सर्चिंग कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि मोइन उर्फ अनस (19) पुत्र इकबाल निवासी इलियास कॉलोनी मुहाडी फॉल गया था। उसके साथ दोस्त इरफान व कई अन्य लोग थे जो पिकनिक मनाने यहां पर आए थे। सभी यहां पर घूम रहे थे तभी शनिवार शाम करीब चार बजे यह हादसा हुआ। दोस्तों ने बताया कि मोइन और इरफान मोबाइल से सेल्फी ले रहा थे। सेल्फी लेने के दौरान ही दोनों गहरी खाई के पास पहुंच गए। यहां पर दोनों का पैर फिसल गया और वे नीचे की तरफ गिरने लगे। इरफान झाड़ियों में फंस गया इसलिए दोस्तों ने उसे निकाल लिया लेकिन मोइन गहरी खाई में चला गया।

हादसे के बाद दोस्तों ने सबसे पहले स्थानीय ग्रामीणों को बताया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। वहां पर मोबाइल नेटवर्क नहीं आता है इसलिए तुरंत घटना की जानकारी भी पुलिस को नहीं दी जा सकी। पुलिस जब तक पहुंची तब तक अंधेरा हो चुका था। इस वजह से सर्च आपरेशन शुरू नहीं किया जा सका। अल सुबह से पुलिस और एनडीआरएफ की टीम सर्च आपरेशन में जुटी है और मोइन का शव रविवार दोपहर में मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button