प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना लगातार जारी है. शनिवार के दिन कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी इस धरने में शामिल हुईं. उन्होंने विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया से भी बात की. उन्होंने उनकी परेशानी सुनी, उन्हें सांत्वना दी और सरकार से सवाल भी किए. उन्होंने पूछा की सरकार बृजभूषण सिंह को क्यों बचा रही है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि जो एफआईआर दर्ज की गई, उसमें क्या है. इसे सभी के सामने क्यों नहीं लाया जा रहा है. जब ये पहलवान पदक जीतते हैं तो हम सभी ट्वीट करते हैं. गर्व महसूस करते हैं. आज ये सड़क पर बैठे हैं. इन्हें न्याय नहीं मिल रहा है. ये सभी महिला पहलवान इस मुकाम तक आने के लिए काफी संघर्ष करती हैं और मैं यह नहीं समझ पा रही हूं कि सरकार बृजभूषण को क्यों बचा रही है. बृजभूषण पर इतने गंभीर आरोप हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. सरकार उसे पद से हटाए. उससे इस्तीफा लेना चाहिए.

प्रियंका ने पहलवानों से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”मुझे पीएम से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि अगर उन्हें उनकी (पहलवानों) की चिंता है, तो उन्होंने अभी तक उनसे बात क्यों नहीं की? देश उनके (खिलाड़ियों) साथ खड़ा है. मुझे गर्व है कि पहलवान ऐसी चीज के लिए खड़े हैं और आवाज उठा रहे हैं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button