अडानी ग्रुप की इस कंपनी के शेयर पर लगाएं दांव, एक्सपर्ट बोले- स्टॉक देगा तगड़ा रिटर्न

अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी विल्मर के शेयर बुधवार तक अपने 52-हफ्ते के उच्च स्तर से करीब 56 फीसद नीचे थे। एक्सपर्ट की मानें तो आने वाले समय में यह 569 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है। अडानी विल्मर आज यानी गुरुवार को शुरुआती कारोबार में 414.70 रुपये पर ट्रेड कर रहा था। बुधवार को यह 397.25 रुपये पर बंद हुआ था। केआर चोकसी शेयर्स एंड सिक्योरिटिज फर्म ने अपने एक नोट में कहा है कि अडानी विल्मर बुधवार के बंद भाव से 43 फीसद ऊपर उछल सकता है।

आज शुरुआती कारोबार में ही अडानी ग्रीन, अडानी ट्रांसमिशन, अडानी पावर, अडानी विल्मर व अडानी एंटरप्राइजेज हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं। बता दें सेंसेक्स आज 291.13 अंक चढ़कर 61,566.22 के स्तर पर खुला था। जबकि, निफ्टी ने 18094 के स्तर से कारोबार की शुरुआत की थी।

केआर चोकसी ने कहा कि अडानी ग्रुप के बारे में हिंडनबर्ग समेत विभिन्न रिपोर्टों के कारण अडानी विल्मर के शेयरों में गिरावट आ रही है, लेकिन यह अस्थायी है और मजबूत और टिकाऊ वॉल्यूम ग्रोथ के कारण कंपनी अच्छा प्रदर्शन करेगी। चोकसी ने कहा, ” हम उम्मीद करते हैं कि मांग में तेजी की वजह से अडानी विल्मर को लाभ होगा।”  चोकसी ने कहा कि अडानी विल्मर ने खाद्य तेल, आटा और चावल में बाजार हिस्सेदारी के साथ खाद्य और एफएमसीजी सेक्टर में मजबूत वृद्धि दिखाई है। 

कैसा रहा रिजल्ट

बता दें अडाणी विल्मर का तीसरी तिमाही का मुनाफा 15 प्रतिशत बढ़कर 246 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 211.41 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। दिसंबर तिमाही के दौरान उसकी कुल आय बढ़कर 15,515.55 करोड़ रुपये पर पहुंच गई, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 14,398.08 करोड़ रुपये थी।

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद से अडानी विल्मर के शेयरों में केवल चार सत्रों में तेजी आई है। वे हाल ही में 361.40 रुपये के एक महीने के निचले स्तर पर पहुंच गए थे। हाल ही में, नुवामा इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने अपने अनुमानों को पहले के टारगेट प्राइस 708 रुपये से कम करके 680 रुपये का नया टारगेट प्राइस सेट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button