दिल्ली : कानून-व्यवस्था सुधारने के बजाय गंदी राजनीति कर रहे उपराज्यपाल : केजरीवाल

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंिवद केजरीवाल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उपराज्यपाल (एलजी) वी के सक्सेना शहर की कानून एवं व्यवस्था की स्थिति सुधारने के बजाय गंदी राजनीति कर रहे हैं। उनकी यह टिप्पणी तब आई है, जब एक दिन पहले दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि एम्स के बाहर नशे में धुत एक कार सवार ने उनके साथ छेड़छाड़ की और फिर उन्हें अपनी गाड़ी से 10-15 मीटर तक घसीटा।

मालीवाल का दावा है कि गाड़ी की खिड़की में उनका हाथ फंस गया था, तभी वाहन चालक ने कार आगे बढ़ा दी। उपराज्यपाल के साथ बढ़ती खींचतान के बीच केजरीवाल ने दावा किया कि सक्सेना ने सरकारी अधिकारियों के साथ कई बैठकें बुलाईं, जबकि उनके पास ऐसा करने का अधिकार नहीं है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति तेजी से बिगड़ रही है। एलजी इसे सुधारने के लिए कदम उठाने के बजाय गंदी राजनीति करने में व्यस्त हैं। उन्होंने आज दिल्ली सरकार के अधिकारियों की कई बैठकें बुलाई हैं, जबकि उनके पास ऐसा करने और निर्वाचित सरकार के कामकाज में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है।’’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने मीडिया की एक खबर भी संलग्न की है, जिसमें मालीवाल के साथ बृहस्पतिवार को हुई घटना की जानकारी दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button