Kerala: घर में मृत मिले बुजुर्ग दंपत्ति, फांसी के फंदे पर लटका था पति का शव, फर्श पर पड़ी थी पत्नी की लाश

केरल के कोट्टयम जिले में रविवार को एक बुजुर्ग दंपत्ति अपने घर पर मृत पाए गए।पुलिस को संदेह है कि पति ने पहले अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। दंपत्ति के शव एक ही कमरे में मिले।

नई दिल्ली। पीटीआइ। केरल के कोट्टयम जिले में रविवार को एक बुजुर्ग दंपत्ति अपने घर पर मृत पाए गए। पुलिस अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, 50 साल के सुनील कुमार और 48 साल की मंजुला रविवार रात को अपने घर पर मृत पाए गए। दंपत्ति अयारकूननाम के निवासी थे।

पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट
पुलिस को संदेह है कि पति ने पहले अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। दंपत्ति के शव एक ही कमरे में मिले। पुलिस ने बताया कि सुनील कुमार का शव पंखे से लटका मिला। वहीं मंजुला की लाश फर्श पर पड़ी हुई थी।

पत्नी थी जिंदा, लेकिन…
सुनील कुमार बढ़ई का काम करता था और उसकी पत्नी मंजुला एक बेकरी में काम करती थी। पुलिस के अनुसार, शव को सबसे पहले बुजुर्ग दंपत्ति के रिश्तेदार ने देखा और उसने तुरंत पड़ोसियों को इसकी सूचना दी। दोनों को तुंरत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, मंजुला (पत्नी) जिंदा थी लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को संदेह है कि कुमार ने फांसी लगाने से पहले अपनी पत्नी मंजुला का गला घोंटा होगा। हालांकि शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

केरल में बढ़ रहे अपराध
बता दें कि इससे पहले केरल में एक लापता हुए व्यक्ति का शव शनिवार को उसके दोस्त के घर में जमीन में गड़ा मिला। पुलिस ने कहा कि अलाप्पुझा जिले का निवासी 42 वर्षीय बिदुमोन 26 सितंबर से लापता था। उसकी मां ने उसके लापता होने की शिकायत की थी। जांच के दौरान पुलिस को उसकी मोटरसाइकिल एक नाले के पास मिली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button