16 साल की नाबालिक के साथ रेप फिर गैंगरेप ,गंभीर हालत में पीड़िता को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

यूपी

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में 16 साल की नाबालिग के साथ पहले रेप किया गया और फिर दूसरी बार वह गैंगरेप का शिकार हो गई. इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़की की ज्यादा तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस का कहना है जल्द ही घटना में शामिल सभी आरोपी जेल की सलाखों के पीछे होंगे. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीन माह पूर्व एक युवक ने षडयंत्र के तहत उसकी बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. इसमें पीड़िता की रिश्ते में लगने वाली उसकी चाची भी शामिल थी.

इस दौरान उसका वीडियो बनाया गया और ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार रेप किया गया. इसके बाद गांव के चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस वारदात में भी लड़की की रिश्ते में लगने वाली चाची शामिल रही. पीड़िता की मां ने बताया कि गैंगरेप के दौरान रिश्ते में लगने वाली चाची ने बच्ची के घुटने पकड़े थे.

पीड़िता की मां ने बताया, “लड़की की हालत बेहद खराब है. लगातार खून बह रहा है. उसके बचने की उम्मीद बेहद कम है. वो हमें खून से लथपथ पड़ी मिली थी. एंबुलेंस से बेटी को अस्पताल लेकर गए थे. अगर बेटी को कुछ हो जाता है, तो वो डीएम और जज के घर के सामने धरने देंगे.” डॉक्टरों द्वारा लड़की के परिजनों को यौन शोषण की बात बताई गई है.

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब उन्होंने इस मामले की शिकायत थाने में की, तो पुलिस ने उन्हें उल्टे ही धमकाना शुरू कर दिया. फिर डॉक्टरों ने पुलिस के आला अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया. इसके बाद केस दर्ज किया गया. मामले में ललितपुर के एसी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया, “नाबालिग के साथ रेप की घटना घटी है. इसमें एक महिला भी शामिल है. इस मामले में FIR दर्ज हो चुकी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button