फेल करने की धमकी देकर 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ संबंध बनाते रहा शिक्षक ,इस प्रकार हुआ मामले का खुलासा

झुंझुनू : राजस्थान के झुंझुनू जिले से गुरु शिष्या के रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने 11वीं क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ की है। शिक्षक छात्रा को फेल करने की धमकी देकर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता था। शिक्षक पीछे 2 से तीन महीनों से छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, लेकिन उसकी इस हरकत से परेशान छात्रा ने इस पूरी घटना की शिकायत प्रिंसिपल से कर दी। प्रिंसिपल ने भी मामले में कोई जांच करने की बजाय स्कूल की छात्रा की टीसी काट दी।
छात्रा के प्राइवेट पार्ट को टच करता था शिक्षक
मामला झुंझुनू जिले के आसलवास गांव का है। जहां की सरकारी स्कूल में टीचर अरविंद ने ग्यारहवीं क्लास की छात्रा से करीब 3 महीने पहले छेड़छाड़ करना शुरू किया। 20 दिन पहले से मामला और भी बढ़ता गया। छात्रा को अकेले देख टीचर उसके प्राइवेट पार्ट को टच करने लगा। ऐसे में छात्रा ने यह बात अपनी मां को बताई और कहा कि अब वह तभी स्कूल जाएगी जब आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई हो। ऐसे में छात्रा के मां और पिता मामले को लेकर स्कूल प्रिंसिपल से मिले। जिन्होंने छात्रा की टीसी ही काटकर दे दी।

पहले भी छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर चुका है शिक्षक
इसके बाद भी आरोपी टीचर अरविंद अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। जो गांव में छात्रा को बदनाम करने लगा। इसके साथ ही छात्रा को धमकियां भी देने लगा। छात्रा के मुताबिक टीचर अरविंद पहले भी दो से तीन छात्राओं के साथ ऐसा कर चुका है। हालांकि डर के मारे वह सामने नहीं आई। वहीं पहले जहां मामले में प्रिंसिपल ने टीसी काट दी थी। वहीं अब प्रिंसिपल घर वालों पर वापस छात्रा का एडमिशन करवाने के लिए दबाव बना रहा है। वहीं परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस में भी शिकायत दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button