Mahadev Satta App: रवि उप्पल को एक सप्ताह में लाया जाएगा भारत, उप्पल के दो साथी भी पकड़े गए"/>

Mahadev Satta App: रवि उप्पल को एक सप्ताह में लाया जाएगा भारत, उप्पल के दो साथी भी पकड़े गए

HIGHLIGHTS

  1. रवि उप्पल को पूछताछ के लिए ईडी रायपुर ला सकती है
  2. जेल में बंद आरोपितों के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है
  3. राजनीति से जुड़े लोगों और प्रशासनिक अधिकारियों के नामों का राजफाश हो सकता है
Mahadev Satta App: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महादेव सट्टा एप के संचालक रवि उप्पल की गिरफ्तारी के बाद अब कई और बड़े नाम आ सकते हैं। रवि उप्पल को पूछताछ के लिए ईडी रायपुर ला सकती है। जानकारी के अनुसार एक सप्ताह के भीतर उसे भारत लाया जाएगा। इसके बाद ईडी रायपुर में जेल में बंद आरोपितों के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों और प्रशासनिक अधिकारियों के नामों का राजफाश हो सकता है।
 
रवि उप्पल की गिरफ्तारी के बाद भारतीय एजेंसियां दुबई की सुरक्षा एजेंसियों के संपर्क में हैं। जल्दी ही उप्पल को भारत डिपोर्ट किया जाएगा। उप्पल से भारतीय जांच एजेंसियां पूछताछ करेंगी, जिसमें नेता-अधिकारियों सहित कई सफेदपोशों के नामों का और राजफाश हो सकता है।
 
दाऊद का संरक्षण है प्राप्त
महादेव सट्टेबाजी एप के दोनों प्रमोटर बेहद शातिर हैं। भारत में शिकंजा कसने के बाद उन्होंने माफिया डान दाऊद इब्राहिम के भाई के साथ मिलकर एक नया बेटिंग ऐप खेलो यार भी चला रहे हैं। माना जा रहा है कि दुबई में उन्हें दाऊद इब्राहिम का संरक्षण प्राप्त है।

बालीवुड सितारे भी दायरे में

इसके साथ ही सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल होने वाले बालीवुड के गायक-गायिकाओं सहित कई सितारे भी जांच एजेंसी ईडी के रडार पर हैं। मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए कई लोगों को समन जारी किया है।

जेल बंद आरोपितों के सामने होगी पूछताछ

जानकारी के अनुसार ईडी रवि को रायपुर लाने के बाद जेल में बंद आरोपितों के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। ईडी ने मामले में इससे पहले एएसआइ चंद्रभूषण वर्मा, सतीष चंद्राकर, अनिल दमानी, सुनील दमानी, असीम दास और आरक्षक भीम सिंह यादव को जेल भेजा है। असीम की गिरफ्तारी आचार संहिता में हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button