7 साल की बच्ची का अपहरण और फिर हत्या: खेत में नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 7 साल की मासूम बच्ची का अपरहण और फिर उसकी हत्या ) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आशंका भी जताई है कि मासूम के साथ दुष्कर्मभी हुआ है। इस वारदात को पड़ोस में रहने वाले युवक ने अंजाम दिया है। मंगलवार देर रात पुलिस ने मासूम बच्ची का शव गांव के ही खेत से बरामद किया है। परिजन ने सोमवार को मासूम बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। तभी से उसकी तलाश जारी थी।

दरअसल, करहिया थाना अंतर्गत दुबही गांव में सोमवार शाम गांव में बारात आई हुई थी। जिसे देखने के लिए 7 साल की मासूम बच्ची घर से कुछ दूरी पर पहुंची ही थी कि अचानक वह गायब हो गई। परिजनों ने गांव में काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। इसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने परिजनों को बताया कि शेरू जाटव नाम का गांव का ही रहने वाला युवक उस बच्ची को अपने साथ ले जाता हुआ देखा गया था। तत्काल परिजनों ने थाने पहुंचकर शेरू जाटव के खिलाफ सोमवार रात करीब 10 बजे बच्ची को बहला-फुसलाकर अपहरण करने का मामला दर्ज कराया।

जिसके बाद पुलिस सरगर्मी के साथ बच्ची की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस ने सूचना मिलने पर शेरू जाटव को हिरासत में लिया और जब उससे पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा। मंगलवार को शेरू जाटव गांव के आसपास के लगभग 20 से 70 किलोमीटर दूर कई गांवों में पुलिस को अपने साथ घूमता रहा। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि उसने गांव के ही खेत में बच्ची की हत्या कर उसके शव को फेंका है।

मंगलवार रात लगभग 11 बजे ग्वालियर पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ ही थाना पुलिस आरोपी शेरू जाटव के द्वारा बताए गए खेत में पहुंचे और अंधेरे में ही बच्ची के शव की खोजबीन शुरू की तो कुछ ही दूरी पर मासूम का शव नग्न अवस्था में कपड़े में लिपटा हुआ मिला जिसे देख परिजन बिलख पड़े, मौके पर फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया और प्राथमिक जांच की तो पाया कि सम्भवतः दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गई होगी।

पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को पीएम हाउस भिजवाया है, जहां आज बुधवार को उसका पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया जाएगा ताकि दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की पुष्टि हो सके। ASP देहात जय राज कुबेर का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया जा चुका है। बच्ची के साथ अपहरण के बाद दुष्कर्म की वारदात की संभावना नजर आ रही है, ऐसे में पोस्टमार्टम के बाद काफी कुछ साफ हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button