शहर के इस होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा पुलिस ने की दबिश

दुर्ग/ भिलाई। पुलिस (Police) आए दिन सेक्स रैकेट (Sex Racket) मामले में कार्रवाई कर रही है लेकिन आरोपी सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में महासमुंद जिले से एक स्कूल के पास किराए के मकान में जिस्म फरोशी का धंधा किया जा रहा था जिस पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला दलाल, लड़कियों समेत ग्राहकों को गिरफ्तार किया था।

अब एक नया मामला सुपेला स्थित लैंडमार्क होटल से सामने आ रहा है जहां एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था जिसकी जानकारी होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस मामले में सूचना मिली थी कि आरोपी लड़कियों को रोजगार देने के बहाने बुलाता था और उसके बाद उन्हें देह व्यापार के दलदल में धकेल देता था।

थाना प्रभारी ने इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव एवं नगर पुलिस अधीक्षक नासर सिद्धीकी को दी। इस मामले में पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जांच के दौरान होटल में रेड मारी जिसके बाद वहां से आधार कार्ड बरामद किया जिसके मुताबिक एक लड़की नाबालिग पाई गई। पुलिस ने फ़ौरन आरोपी को तलाश कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जिसके बाद सायबर टीम की मदद से आरोपी अरुण सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया। पीड़िता के अलावा एक और युवती ने बताया कि आरोपी उन्हें रोजगार देने के नाम पर बुलाता था और उसके बाद उन्हें दूसरों से संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था।

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल खंगाला तब उसके व्हाट्सएप से जानकारी मिली कि आरोपी कई राज्यों से लड़कियों की फोटो दूसरों को भेजते थे और ऑनलाइन ही रेट तय किया जाता था। इस मामले में अब पुलिस अन्य अपराधियों की तलाश में भी जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button