प्रियंका गांधी ने बिना परमिशन के किया रोड शो, केस दर्ज

मुरादाबाद। दो माह आठ दिन बाद गुरुवार को ससुराल पहुंचीं कांग्रेस यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो बिना अनुमति निकाल दिया गया, जबकि रिजवान कुरैशी ने प्रियंका के जनसंपर्क कार्यक्रम की अनुमति ली थी। जिसमें भारी भीड़ उमरी और चुनाव संहिता और कोरोना गाइन लाइन का उल्लंघन किया गया। इस मामले में शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान कुरैशी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सिटी मजिस्ट्रेट एमपी सिंह ने बताया कि शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान कुरैशी ने कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के ईदगाह चौराहे से बारादरी तक जनसंपर्क के लिए आवेदन देकर अनुमति प्राप्ति की थी, लेकिन प्रियंका गांधी ने जन संपर्क न करके बिना अनुमति रोड शो किया। जिससे आचार संहिता का उल्लंघन हुआ। उन्होंने बताया कि उड़नदस्ता व स्थानीय पुलिस ने इस संबंध में साक्ष्य के रूप से वीडियो और फोटो भी एकत्र किए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस और उड़नदस्ता की ओर से बिना अनुमति प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा रोड शो किए जाने और इस दौरान कोविड नियमों का पालन न करने पर शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान के खिलाफ एफआईआर की जा रही है। मुगलपुरा थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सेक्टर मजिस्ट्रेट रिंकू की तहरीर पर मुगलपुरा थाना पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता उल्लघंन और महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। वीडियो के जरिये रोड शो में शामिल लोगों की पहचान की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button