बोलीं- ऑक्सफोर्ड से गोल्ड मेडलिस्ट बताया, वह 12वीं पास भी नहीं; 4 और महिलाओं को फंसाया

Cglive Report: भोपाल में 55 साल की एक सीनियर महिला स्पोर्ट्स अफसर को 30 साल के फ्रॉड धुनप्रेमल ने इमोशनली ब्लैकमेल कर फंसाया था। मां-बाप की मौत के बाद बड़े भाई की मौत ने महिला अधिकारी को अंदर तक तोड़ दिया था। ऐसे में ये धोखेबाज सहारा बनकर महिला अधिकारी के जीवन में आया और उसी की मां की बातों में आकर अधिकारी शादी के लिए तैयार हो गई।

खुद को 58 साल का बताने वाले धुन का वजन 130 किलो और कद-काठी ऐसी थी कि उसकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल था। उसने महिला स्पोर्ट्स अफसर समेत करीब 5 महिलाओं को इसी तरह जाल में फंसा रखा था। महिला अफसर ने दैनिक भास्कर को अपना दर्द बताया… पढ़िए उन्हीं की जुबानी…

खुद को बिजनेसमैन बताया
‘धुन से पहचान वॉट्सऐप के अचीवर ग्रुप के जरिए हुई थी। उसने खुद को ऑक्सफोर्ड से गोल्ड मेडलिस्ट बताया था, जबकि वह तो 12वीं पास भी नहीं है। बर्थ ईयर 1966 बताया। पिता को अहमदाबाद का दो बार का सांसद बताया। खुद को बिजनेसमैन बताकर पहचान की। अगस्त 2020 से दिसंबर 2020 के दौरान मेरे पिता, मां और फिर इकलौते बड़े भाई की कोरोना के कारण मौत हो गई थी। इससे मैं अंदर तक टूट चुकी थी। मुझे भी कोरोना हो गया था। वह जीवन का सबसे नाजुक दौर था।

मैं शारीरिक और मानसिक रूप से ज्यादा टूटी थी। ऐसे में धुन मेरे करीब आया। उसने बताया कि उसकी फैमिली भी मेरी फैमिली की तरह है। उसने अपनी मां से मिलवाया। वो शादी करने के लिए दबाव बनाने लगे। मना किया, तो वह इमोशनली ब्लैकमेल करने लगे। कोर्ट मैरिज करने के लिए कहा था, लेकिन साधारण रूप से शादी कर ली। पहले तो ठीक चला, लेकिन फिर धुन का बर्ताव बदल गया। वह शराब पीकर मारपीट करने लगा। मुझे कई बार जान से मारने तक का प्रयास किया।

उसने मां के इलाज के नाम पर रुपए लिए, लेकिन नहीं लौटाए। इस आदमी के कारण बदनामी होने लगी। उसने कई लोगों से पैसे लिए थे। उसके उल्टे-सीधे काम की वजह से काफी कुछ खोना पड़ा। मेरी जैसी महिला कभी इसके चक्कर में नहीं पड़ती, लेकिन इसकी मां पीछे पड़ी रही। इसकी मां पर भी FIR होना चाहिए। उन्होंने ही इमोशनली फंसाया। धुन ने फायदा उठाकर शादी के लिए तैयार करा लिया। उसने मुझसे यह कहकर पैसा लिया कि मेरी मां 84 साल की हैं। उनको कैंसर है। पापा उनके इलाज के इलाज के लिए रुपए नहीं दे रहे हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button