100 करोड़ क्लब में जल्द शामिल होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म, पांच दिनों में अब तक 75.35 करोड़ की कमाई

अनीस बज्मी की ओर से निर्देशित कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने रनवे 34, हीरोपंती और बच्चन पांडे से आगे जाकर सबसे बड़ी ओपनर वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने पांचवे दिन करीब 9.56 लाख की कमाई की है. वहीं फिल्म में अबतक कुल 76 करोड़ की कमाई कर ली है.

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भूल भुलैया 2 ने अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई अन्य फिल्मों के पहले दिन के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सोमवार को यानी की 23 मई को फिल्म ने 66 करोड़ रुपये कमाए. तरण आदर्श के मुताबिक भूल भुलैया 2 ने मंगलवार यानी की 24 मई को 9.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं पांच दिनों में फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 76.27 करोड़ रुपये हो गया है. सोमवार की तुलना में मंगलवार को 10 फीसदी की मामूली गिरावट दर्ज की गई है.

ये है फिल्म की कहानी

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने को-प्रोड्यूस किया है. भूल भुलैया 2 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. ये फिल्म रूहान की कहानी है, जो बाद में लोगों के लिए रुह बाबा बन जाता है. रुह बाबा ठाकुर महल में मंजुलिका का खात्मा करने के लिए आता है. फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म बहुत बड़ी हिट थी.

भूल भुलैया 2 ऑनलाइन लीक

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, भूल भूलैया 2 को तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी साइटों की ओर से एचडी क्वॉलिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया गया है. पाइरेसी एक ऐसा खतरा है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री लंबे समय से जूझ रही है. इससे कई बड़ी फिल्मों को आर्थिक नुकसान हुआ है. अब इन बड़ी फिल्मों के लीक होने से काफी नुकसान हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button