देश के सबसे सस्ते फोन ‘JioPhone Next’ पर मिल रहा जोरदार डिस्काउंट, पहली बार 4,499 रुपये में खरीदने का मौका

नई दिल्ली. नेक्स्ट को आधिकारिक तौर पर नवंबर 2021 में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को देश का सबसे सस्ता फोन कहा गया। अब, स्मार्टफोन को और भी आकर्षक बनाने के लिए, Reliance Jio ने इस पर एक दिलचस्प डील की घोषणा की है। ऑफर के मुताबिक, जियोफोन नेक्स्ट को 2,000 रुपये के बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसका मतलब है, जिस स्मार्टफोन की कीमत 6,499 रुपये थी वो अब सिर्फ 4,499 रुपये में मिलेगा। यदि आप एक किफायती स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो इसे खरीदने का यह सबसे अच्छा समय है। जानिए क्या है यह ऑफर और कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा।

स्मार्टफोन की ओरिजिनल कीमत 6,499 रुपये है। इस कीमत में बहुत कम स्मार्टफोन उपलब्ध हैं जो इसे टक्कर देते हैं। लेकिन अब, रिलायंस जियो ने स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये की छूट देने का फैसला किया है। लेकिन, एक शर्त है। यह छूट केवल पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर ही दी जाएगी। ये एक्सचेंज ऑफर किसी भी चालू 4 जी स्मार्टफोन पर उपलब्ध है। इच्छुक लोग रिलायंस जियो की वेबसाइट पर जा कर इसके बारे में और अधिक डिटेल्स  जान सकते हैं और वहां से डिवाइस भी खरीद सकते हैं।

जियोफोन नेक्स्ट में 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। हुड के तहत, यह क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन क्यूएम 215 चिपसेट से लैस है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का रियर कैमरा है और इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा है।

यह देशी प्रोसेसर प्रगति ओएस पर चलता है, जो एंड्रॉयड 11 गो का एक संशोधित वर्जन है, और कई जियो ऐप्स के साथ पहले से इंस्टॉल आता है। स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट है। स्मार्टफोन में 3,500 एमएएच की अच्छी बैटरी है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी है। स्मार्टफोन बाहरी माइक्रोएसडी को सपोर्ट करता है जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Google डिवाइस पर नियमित सॉफ़्टवेयर और सुरक्षा अपडेट प्रदान करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button