Jio vs Airtel: 84 दिन की वैलिडिटी वाला किसका प्लान बेस्ट, किसमें मिल रहे ज्यादा बेनिफिट

रिलायंस जियो और एयरटेल की तरफ से 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ कई प्लान पेश किए जाते हैं। ऐसे में यूजर्स को अपने लिए सही प्लान चुनने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। अगर आप एयरटेल या जियो का कोई बेस्ट प्लान तलाश रहे हैं तो यहां ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं। जिनमें कई बेनिफिट मिलते हैं।

  1. जियो के प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है।
  2. एयरटेल डेली 2.5 जीबी डेटा ऑफर करता है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस जियो और एयरटेल दोनों ही प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों की तरफ से कई रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं। अगर आप अपने लिए जियो या एयरटेल का कोई किफायती प्लान तलाश रहे हैं, लेकिन कन्फ्यूज हैं कि इस वैलिडिटी के साथ कौन-सी कंपनी ज्यादा बेनिफिट ऑफर करती है, तो यहां इसी के बारे में बताने वाले हैं। जिससे आपको अपने लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान चुनने में आसानी होगी।

Jio का 84 दिन वाला प्लान

जियो के इस प्लान में 84 दिनों के लिए टोटल 168 GB डेटा रोलआउट किया जाता है। हर दिन ग्राहकों को 2GB डेटा मिलता है। डेली डेटा पैक खत्म होने के बाद कम स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G इंटरनेट मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 प्रतिदिन की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं प्लान में अमेजन प्राइम लाइट, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड मुफ्त में मिलता है। इस प्लान की कीमत 1029 रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button