Dwayne Bravo Retirement: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को कहा अलविदा, किया इमोशनल पोस्ट

Dwayne Bravo Retirement: पिछले साल आईपीएल से संन्यास लेने वाले ड्वेन ब्रावो टी20 इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पिछले साल उन्होंने कोचिंग का रुख किया।

खेल डेस्क, इंदौर। Dwayne Bravo Retirement: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में संन्यास ले लिया है। वह इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से पहले ही रिटायरमेंट ले चुके हैं। अब 40 साल की उम्र में उन्होंने कैरेबियन प्रीमियर लीग के बीच सीजन में क्रिकेट को गुडबाय कह दिया है। ड्वेन ब्रावो ने अपने रिटायरमेंट का एलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट किया।

चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच हैं ब्रावो

2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ड्वेन ब्रावो कोचिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। आईपीएल 2024 में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था। वह सीएसके से 2018 में जुड़े थे और इसी साल टीम ने खिताब जीता था।

 

आज चैंपियन अलविदा कह रहा है- ब्रावो

ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि आज वह दिन है जब मैं उस खेल को अलविदा कहता हूं जिसने मुझे सब कुछ दिया। एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में 21 साल। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, जो कई उतार-चढ़ाव से भरी है।

मेरा मन चलते रहना चाहता है, लेकिन मेरा शरीर अब दर्द, टूटने और तनाव को सहन नहीं कर सकता। इसलिए भारी मन से मैं खेल से संन्यास की घोषणा करता हूं। आज चैंपियन अलविदा कह रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button