Payal Mukherjee: फेमस बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी की कार पर हमला, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

पायल मुखर्जी की कार पर बाइक सवार ने हमला किया गया। इस घटना के बारे में एक्ट्रेस ने फेसबुक लाइव पर इसकी जानकारी दी। वे इस लाइव वीडियो में अपने साथ हुई भयावह घटना की शिकायत करती दिख रही हैं। उन्होंने कहा कि घटना के समय वे कोलकाता के साउथ एवेन्यू से गुजर रही थीं।

HIGHLIGHTS

  1. कोलकाता केस को लेकर देशभर में प्रदर्शन लगातार जारी हैं।
  2. इसी बीच पायल मुखर्जी पर हमले की खबर सामने आ रही है।
  3. इस घटना के बाद से पायल मुखर्जी बुरी तरह सहमी हुई हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Payal Mukherjee’s car attacked: बंगाल की फेमस अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वालीं पायल मुखर्जी को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की कार पर कुछ लोगों ने हमला किया है। इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बताया है।

दरअसल, पायल पर शुक्रवार शाम दक्षिण कोलकाता के साउथ एवेन्यू में बाइक सवार एक बदमाश ने हमला कर दिया। इस घटना से एक्ट्रेस बुरी तरह सहमी हुई हैं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपने साथ हुई घटना की शिकायत करती दिख रही हैं।

naidunia_image

बाइक सवारों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की

पायल मुखर्जी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे रोती हुई नजर आ रही हैं। वे वीडियो में दावा कर रही हैं कि जब वे साउथ एवेन्यू पर अपनी कार चला रही थीं, तभी एक बाइक सवार ने उनसे अपने गाड़ी का दरवाजा खोलने के लिए कहा।

बता दें कि इस समय देशभर में कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक जूनियर डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या मामले को लेकर जमकर प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग जल्द से जल्द इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस तरह के मामलों ने पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

naidunia_image

एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर किया वीडियो

जब मुझसे उन्होंने दरवाजा खोलने के लिए कहा, तो मैंने छेड़छाड़ के डर से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने कार की खिड़की तोड़ दी। इसके बाद पुलिस मौके पर आई और उन्होंने मुझे बचाया। पुलिस ने अपराधी को भी पकड़ लिया है। – बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी

naidunia_image

इस वीडियो को बीजेपी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अब बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू में बाइक सवार हमलावर द्वारा दुर्व्यवहार और हमला किए जाने के दौरान अपनी जान के डर से लाइव होती हैं। आश्चर्य है कि राज्य की गृह मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता को महिलाओं के लिए दुस्वप्न में कैसे बदल दिया है। उनके सलाहकार महिलाओं को रात की ड्यूटी से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button