शादी की खबरों के बीच ‘पति’ मैथियास बो संग होली खेलती नजर आईं Taapsee Pannu, सामने आई फोटोज"/>

शादी की खबरों के बीच ‘पति’ मैथियास बो संग होली खेलती नजर आईं Taapsee Pannu, सामने आई फोटोज

HIGHLIGHTS

  1. तापसी अपनी सीक्रेट शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।
  2. तापसी की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं।
  3. अब खबरें मिल रही हैं कि कपल शादी कर चुका है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Holi 2024: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें मिल रही हैं कि तापसी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड संग गुपचुप शादी रचा ली है। जहां एक तरफ हर कोई होली के रंग में डूबा है। वहीं, दूसरी ओर तापसी सोशल मीडिया पर अपनी सीक्रेट शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब तापसी की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं। बता दें कि पिछले महीने यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी करने वाली हैं। अब खबरें मिल रही हैं कि कपल शादी कर चुका है।

naidunia_image

मैथियास बो के साथ तापसी की पहली होली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी और मैथियास ने उदयपुर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं। अब कपल ने होली सेलिब्रेट की है। शादी की खबरों को सच मानें, तो यह तापसी की पति मैथियास के साथ पहली होली है। दरअसल, तापसी के दोस्त अभिलाष थापलियाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमारी तो होली।” कपल भी इस दौरान रंग में रंगा हुआ नजर आया। इतना ही नहीं, तापसी ने लाल गुलाल से अपनी मांग भी भरी हुई है।

शादी के बंधन में बंध चुकी हैं तापसी?

इस दौरान तापसी ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था, जिसमें वे मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही थीं। वहीं, उनके पीछे मैथियास खड़े हुए थे। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, 20 मार्च 2024 को तापसी और मैथियास ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है। वे अपनी शादी में कोई शोर-शराबा नहीं चाहती थीं, इसलिए उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की। इस शादी में सिर्फ अनुराग कश्यप और एक्टर पावेल गुलाटी शामिल हुए थे। पावेल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, हमें नहीं पता है कि हम कहां हैं।” कयास लगाए जा रहे हैं कि ये तापसी की शादी की फोटोज हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button